CM Yogi: ‘बेटियों की सुरक्षा में से सेंध लगाया तो स्थिति रावण-कंस जैसी…’ BHU में पहला एक्शन?

0
10869
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में महिलाओं के सम्मान के साथ कोई छेड़छाड़ ना हो इसके लिए हमेशा अलर्ट रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर बेटियों के साथ गलत व्यवहार और छेड़छाड़ करने वालों को कड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाया तो रावण और कंस जैसी दुर्गति कर दी जाएगी. खुद यमराज भी उसका रास्ता नहीं रुक पाएंगे. बता दें कि सीएम योगी ने यह बातें बलिया में आयोजित नारी शक्ति वंदन महासम्मेलन में कहीं.

फाइल फोटो

आईआईटी बीएचयू में पहला एक्शन!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कम कि नई चेतावनी के बाद यूपी में शोहदों की शामत आना लगभग तय माना जा रहा है. इस बीच आईआईटी बीएचयू में हुए मामले में पहला एक्शन भी लगभग हो गया है. क्षेत्र के थाना प्रभारी की लापरवाही मानते हुए उन्हें हटा दिया गया है. इसके साथ ही कहा गया है कि छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए बीएचयू परिसर में भी पुलिस कर्मियों को तैयार किया जाएगा.

फाइल फोटो

बेटियों की सुरक्षा को लेकर सीएम सख्त
आपको बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ इससे पहले भी बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर सख्त एक्शन ले चुके हैं जिसका असर यूपी के कई शहरों में देखने को मिला है. यूपी के अलग-अलग शहरों में पुलिस बहन-बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वालों पर सख्त रुख अपनाती नजर आई है. बताते चलें कि सीएम योगी के कड़े एक्शन की वजह से ही प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ करने की घटनाएं कम हुईं हैं, देखने होगा कि आगामी दिनों में और कितना सुधार होता है.