देशमुख, मलिक के बाद NCP का कौन सा नेता जाएगा जेल? BJP नेता ने किया इशारा!

0
236

बीजेपी नेता मोहित कंबोज के ट्वीट ने खलबली पैदा कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट से महाविकास अघाड़ी को चेतावनी दी है. उन्होंने लिखा कि, हर हर महादेव. इसके अलावा बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा कि, बहुत जल्द एनसीपी का एक बहुत बड़ा नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख के पास जाने वाला है.

नवाब मलिक पर गंभीर आरोप

आपको बता दें कि बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. इससे पहले भी उन्होंने एनसीपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक पर जमकर निशाना साधा था. बता दें कि उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध रखने और मनी लॉन्ड्रिंग का गंभीर आरोप है. इस संबंध में नवाब मलिक को ईडी ने पूछताछ गिरफ्तार भी किया था. बताते चलें कि मोहित कंबोज के लेटेस्ट ट्वीट ने खलबली पैदा कर दी है.

अनिल देशमुख पर भी आरोप

वहीं, पूर्व गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार हैं.उन पर पुलिस महकमे के अधिकारियों का गलत इस्तेमाल कर करोड़ों रुपए का हफ्ता वसूलने का आरोप है और ये आरोप पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने लगाया था.फिलहाल, तो बीजेपी नेता के ट्वीट से खलबली पैदा हो गई है. उन्होंने इशारों ही इशारों में बड़ी बात कह दी है.