14.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

देशमुख, मलिक के बाद NCP का कौन सा नेता जाएगा जेल? BJP नेता ने किया इशारा!

Politicalदेशमुख, मलिक के बाद NCP का कौन सा नेता जाएगा जेल? BJP नेता ने किया इशारा!

बीजेपी नेता मोहित कंबोज के ट्वीट ने खलबली पैदा कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट से महाविकास अघाड़ी को चेतावनी दी है. उन्होंने लिखा कि, हर हर महादेव. इसके अलावा बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा कि, बहुत जल्द एनसीपी का एक बहुत बड़ा नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख के पास जाने वाला है.

नवाब मलिक पर गंभीर आरोप

आपको बता दें कि बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. इससे पहले भी उन्होंने एनसीपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक पर जमकर निशाना साधा था. बता दें कि उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध रखने और मनी लॉन्ड्रिंग का गंभीर आरोप है. इस संबंध में नवाब मलिक को ईडी ने पूछताछ गिरफ्तार भी किया था. बताते चलें कि मोहित कंबोज के लेटेस्ट ट्वीट ने खलबली पैदा कर दी है.

अनिल देशमुख पर भी आरोप

वहीं, पूर्व गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार हैं.उन पर पुलिस महकमे के अधिकारियों का गलत इस्तेमाल कर करोड़ों रुपए का हफ्ता वसूलने का आरोप है और ये आरोप पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने लगाया था.फिलहाल, तो बीजेपी नेता के ट्वीट से खलबली पैदा हो गई है. उन्होंने इशारों ही इशारों में बड़ी बात कह दी है.

Also Read -   तो इस वजह से BJP ने नितिन गडकरी और शिवराज चौहान को रखा BJP पार्लियामेंटरी बोर्ड से बाहर और करायी नई चेहरों की एंट्री

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles