15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

सबको मंत्री नहीं बना सकते, स्वतंत्र हैं जहां जाना हो जा सकते हो! जानिए बिहार के सीएम ने ऐसा क्यों कहा?

Upcoming ElectionBihar Election 2020सबको मंत्री नहीं बना सकते, स्वतंत्र हैं जहां जाना हो जा सकते हो! जानिए बिहार के सीएम ने ऐसा क्यों कहा?

बिहार में नई सरकार का गठन हो चुका है. हाल ही में बिहार में जेडीयू और आरजेडी की सरकार बनी है लेकिन नई सरकार के बनते ही सियासी पलटवार का दौर शुरू हो चुका है. कभी मंत्री कार्तिकेय सिंह को लेकर बिहार की राजनीति गर्मा जाती है तो कभी बिहार को जंगलराज बता दिया जाता है.

लेशी सिंह पर भड़की बीमा भारती

आपको बता दें कि फिलहाल नए विवाद में मंत्री लेशी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली विधायक बीमा भारती को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि, सबको मंत्री नहीं बना सकते हैं जिसको जहां जाना हो जाए. बता दें कि लेशी सिंह और बीमा भारती दोनों जेडीयू के विधायक हैं और दोनों ही नेता पहले मंत्री बन चुकी हैं. हालांकि, बड़ी बात ये है कि इस बार लेशी सिंह को मंत्री बनाया गया लेकिन बीमा भारती को मंत्री बनने का मौका नहीं मिला.

भड़क गईं बीमा भारती

ऐसे में बीमा भारती भड़क गई और उन्होंने आरोप लगाया कि, लेशी सिंह अपराधी प्रवृत्ति की है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, लेशी सिंह का काम धमकाने और रंगदारी करने का है और जो उसके खिलाफ बोलता है उसका वह मर्डर कराती हैं. बता दें कि बीमा भारती ने आगे कहा कि, गलत लोगों को कैबिनेट में जगह दे दी गई है उन्हें फौरन मंत्रिमंडल से हटाया जाए नहीं तो हम इस्तीफा दे देंगे.

नीतीश कुमार ने जताई नाराजगी

बताते चलें कि, इस पूरे मामलें पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है और कहा है कि बीमा भारती से कह दिया है कि उनको ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि मैं हैरान हूं कि बीमा भारती ने ऐसा बयान दिया है. जब उन्हें पढ़ना लिखना नहीं आता था तब हमने उन्हें सिखाया, उनको इज्जत दी इसके बाद उन्होंने ऐसा बयान दिया. उन्होंने कहा कि, हम बीमा भारती से बात करेंगे और उनको पार्टी के बारे में ऐसे बयान नहीं देने के लिए समझाएंगे. अगर वो नहीं समझेंगी और उन्हें जाना होगा तो वो जा सकती हैं.

Also Read -   कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में शशि थरुर की एंट्री! राहुल गांधी की बढ़ेंगी मुश्किलें? समझिए पूरा खेल

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles