Sunny Deol: ‘आप सनी देओल के जैसे लगते हैं…’ सनी देओल को अचानक सामने देखकर शख्स रह गया हैरान

0
1222

बॉलीवुड सेलेब्स की फैन फॉलोइंग तगड़ी होती है जहां फैन्स अपने चहेते सितारे को बेहद प्यार करते हैं तो वहीं सेलेब्स भी अपने फैन्स को निराश नहीं करते हैं और वो अपने फैन्स के लिए, उन्हें खुश करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. ऐसे ही जब बात सनी देओल की हो तो उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. अब ऐसे में ही सनी देओल से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि सनी देओल हिंदी पिक्चर फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग के चलते वो महाराष्ट्र के अहमदनगर में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे और अचानक उनकी मुलाकात एक किसान से हो जाती है. उस शख्स ने सनी देओल कहा कि आपकी शक्ल तो एक्टर सनी देओल से मिलती है.

सनी देओल से अचानक मिला शख्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बैलगाड़ी लेकर जा रहा होता है तो उससे कोई पूछता है कि बैलगाड़ी में क्या लेकर जा रहे हो इसपर शख्स बताता है कि ज्वार का भूसा जानवरों के लिए ले जा जा रहा हूं. वहीं, इतने में ही सनी देवल उस शख्स से पूछते हैं कि कहां जा रहे हो? वो शख्स सनी देओल को देखता है और कहता है कि आप कुछ सनी देओल ऐसे लगते हो इस पर एक्टर कहते हैं हां, वही हूं.

वीडियो पर यूजर्स कर रहे कॉमेंट
आपको बता दें कि सोशल मीडिया सनी देओल और उस शख्स का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और ये वीडियो यूजर्स को भी काफी पसंद आ रहा है. इस पर यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं. सनी देओल की इस वीडियो पर एक यूजर्स ने कॉमेंट कर लिखा कि, ‘सनी पाजी की फिल्म के लिए ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन बुक कर दो आपको बेशुमार प्यार करने वाली हिंदुस्तान की जनता गदर मचाने को बेसब्री कर रही है.’ वहीं, दूसरे यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा कि, ‘किसानों से बात करते हुए किसी बड़े अभिनेता को पहली बार देखा अच्छा लगा देखकर.’ बताते चलें कि सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल भी लीड रोल में नज़र आएंगी. देखना होगा कि फिल्म रिलीज के बाद क्या धमाल मचाती है.