15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

एमपी में सीएम पद का चेहरा होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया ?

Latest Indian Newsएमपी में सीएम पद का चेहरा होंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया ?

चुनाव का समय नजदीक आते ही कई तरह के सियासी उलटफेर सामने आने लगते हैं. अब ऐसे मेंमध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भी मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी अटकलें तेज होती हुई नजर आ रही हैं. इस बीच ताजा सवाल ये है कि क्या बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ही आगे मैदान में उतरेंगे या फिर कोई नया चेहरा सामने आ सकता है?

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए जब भी नए चेहरे की बात होती है तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम के चर्चे तेज हो जाते हैं. हालांकि, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पूरे मामलें पर अभी तक कोई भी आधिकारिक रूप से बात नहीं कही है.

जनता की सेवा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनीति को महज एक जरिया बताते हुए मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करना ही अपना कर्तव्य बताया. उन्होने कहा कि वे जनता की सेवा करना चाहते है और उनके दिल में छोटा सा स्थान बनाना चाहते है.

एमपी विधानसभा चुनाव

2018 में एमपी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हार मिली थी। लेकिन जब  ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए तो शिवराज सिंह चौहान फिर से सत्ता में आ गए.

आने वाले समय में फिर से एमपी में विधानसभा के चुनाव होने हैं और शिवराज सिंह चौहान संसदीय बोर्ड से बाहर हो गए हैं.

जिससे अटकलों का दौर शुरू हो गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि 2023 में सीएम पद का चेहरे के ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एक दावेदार है.

Also Read -   Everything you need to know about Personal Data Protection Bill

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles