Trending: क्यों ट्रेंड हो रहा ‘पहली लाठी मुझे मार’, मोदी पर बिगड़े बोल से कांग्रेस ने BJP को दिया नया मुद्दा?

0
1647

लोकसभा चुनाव से पहले लगातार बयानबाजियों का दौर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने एक बार फिर अपनी गलत बयानबाजी के चलते बीजेपी को एक और मुद्दा दे दिया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी पर अमर्यादित बयान दे दिया. इनके बिगड़े बोल के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की नई मुहिम छिड़ गई है जिसमें बीजेपी नेता ‘पहली लाठी मुझे मार’ के नाम से लगातार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने क्या कहा था?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने पीएम मोदी के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कि, ‘हमें ऐसा रक्षक चाहिए जो डंडा मारकर सिर्फ फोड़ दे और चीन भेज दे…’ कांग्रेस नेता ने ये बात पीएम मोदी के संदर्भ में कही थी.

लोकसभा चुनाव में पड़ेगा असर?
आपको बता दें पीएम मोदी भी लगातार विपक्षी दलों के बयानों का जवाब देते रहते हैं. पीएम ने कहा है कि, ‘विपक्षी नेता मुझे गालियां देने में व्यस्त हैं. विपक्षी नेताओं का अब यही काम रह गया है लेकिन बीजेपी सरकार देश के भविष्य को लेकर लगातार योजनाएं बना रही है…’ बताते चलें कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले बीजेपी को ये बड़ा मुद्दा दे दिया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम पर कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here