UP News: कौन है PM मोदी और CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला? पुलिस ने पकड़ा…

0
1758

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी की खबर सामने आई है. नौकरी न मिलने पर एक युवक ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को डायल 112 पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी. वहीं, धमकी देने वाले युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एटीएस ने युवक से पूछताछ की. युवक की पहचान गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के देवडार गांव निवासी संजय के रूप में हुई. बता दें कि जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि उसने शराब के नशे में फोन किया था. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

फाइल फोटो

रात में फोन कर दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की रात में एक युवक ने करीब 9 बजे डायल 112 पर फोन कर बताया कि वह शहर के भुजौली कॉलोनी मोहल्ले से अरुण बोल रहा है. उसने फोन पर धमकी दी कि रोजगार नहीं मिला इसलिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को जान से मार दूंगा. वहीं, डायल 112 ने पूरे मामले की जानकारी कोतवाल दिनेश मिश्र को दे दी जिसके बाद पुलिस ने रात में युवक की लोकेशन के बारे में जानकारी जुटाई और दूसरे दिन सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया. युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना असली नाम और पता के बारे में भी बताया.

फाइल फोटो

 

“नशे में किया था फोन”

आपको बता दें कि देवरिया कोतवाल दिनेश मिश्रा ने बताया कि युवक मजदूरी करता है और उसने शराब के नशे में फोन किया था. एटीएस ने युवक से पूछताछ की है लेकिन जांच में वारदात करने जैसे कोई प्लानिंग की बात सामने नहीं आई. बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का प्रशासन काफी सख्त है इसलिए इस प्रकार की कोई गतिविधि अगर सामने आती है तो उस पर फौरन कार्रवाई की जाती है.