Sanjay Singh: कोर्ट में पेशी के समय AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी को लेकर दिया ये बयान, कहा- ‘पीएम मेरे साथ…’

0
2886
फाइल फोटो

शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 5 दिन की रिमांड के बाद कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पेश किया. ईडी ने कोर्ट से संजय सिंह की रिमांड अवधि बढ़ाने के लिए कहा. वहीं, कोर्ट को ये भी बताया कि सांसद संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह फोन से मिले डाटा के बारे में भी कुछ नहीं बता रहे हैं. वहीं, संजय सिंह के वकील ने ईडी से कहा कि, ‘मैं आपके काल्पनिक आरोपों को स्वीकार नहीं करूंगा.’ बता दें कि दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने कुछ देर तक फैसला सुरक्षित रखा. वहीं, कोर्ट में पेशी से पहले सांसद ने पीएम मोदी पर टिप्पणी की.

फाइल फोटो

पीएम को लेकर क्या बोले?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसद संजय सिंह ने पेशी से पहले पीएम मोदी को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री मेरे साथ बच्चों का खेल खेल रहे हैं. मैं उनकी यातना का पैमाना चेक करना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि वो जितना दें सकते हैं, यातना दें. जितने बेईमान हैं देश के लाखों-करोड़ लूटने वाले, सब मोदी के साथ हैं, जो उनके खिलाफ हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है…’

फाइल फोटो

रिश्वत मांगे जाने के सबूत हैं- ईडी
आपको बता दें कि इस मामले को लेकर ईडी ने कोर्ट को कई सारी बातें बताई. ईडी ने कोर्ट को बताया कि, ‘रिश्वत मांगे जाने के सबूत ईडी के पास हैं, शराब व्यापारियों के लाइसेंस को क्लियर करने के लिए घूस मांगी गई थी.’ वहीं, सांसद कोर्ट में पेश होने से पहले पीएम मोदी को लेकर बयान देते भी नजर आए. हालांकि, इस पर कोर्ट ने सांसद को कहा कि वह मीडिया को किसी भी तरह का बयान ना दे, इससे सुरक्षा में समस्या पैदा हो सकती है. वहीं, मीडिया को भी सांसद से सवाल ना पूछने के लिए कहा गया. बताते चलें कि कथित शराब घोटाला मामले में AAP सांसद संजय सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. ईडी ने उनके आवास पर रेड मारकर उन्हें गिरफ्तार किया था जिसके बाद 5 दिनों की रिमांड पर लिया. फिलहाल, सांसद को कोर्ट में पेश किया गया, देखना होगा कि आखिर इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते हैं.