Rahul Gandhi: कुली की यूनिफॉर्म में सिर पर बोझ उठाकर कहां निकले राहुल गांधी? आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर ये करते दिखे

0
13811

कांग्रेस नेता राहुल गांधी समय-समय पर आम लोगों के बीच जाकर उनके साथ वक्त गुजारते ही रहते हैं और आम लोगों से उनका हाल-चाल उनकी दिनचर्या भी जानते हैं इसी कड़ी में राहुल गांधी किस सितंबर गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए और कुड़ियों से उन्होंने मुलाकात की बता दे कि दौरान राहुल गांधी बिल्कुल कुली के अंदाज में नजर आए उन्होंने कुलियों की पहचान वाली लाल रंग की शर्ट पहनी और सूट के सिर पर रखकर चलते दिखाई दिए इतना ही उन्होंने कुलियों के बीच बैठकर उनके दिल का हाल भी सुना.

कुली बन गए राहुल गांधी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुली बने राहुल गांधी ने अपनी फोटो को खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, ‘काफी समय से मेरे मन में भी इच्छा थी और उन्होंने भी बहुत प्यार से बुलाया था और भारत के परिश्रमी भाइयों की इच्छा तो हर हाल में पूरी होनी चाहिए. इसके साथ ही यूथ कांग्रेस ने भी ट्वीट किया और कहा, ‘सारी दुनिया का बोझ अपने माथे पर उठाने वालों लोगों के दिलों का बोझ हल्का करने राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे…’

                                                                           फाइल फोटो

राहुल गांधी का अलग लुक
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राहुल गांधी की तस्वीरों पर लगातार कॉमेंट आ रहे हैं. राहुल गांधी कुलियों की पहचान वाली लाल रंग की शर्ट और सूटकेस सिर पर रखकर दिखाई दे रहे हैं. वहीं, राहुल गांधी ने कुलियों के बीच बैठकर उनके दिल का हाल भी सुना और उनके साथ सेल्फी भी ली. इतना ही नहीं वहां मौजूद कुली ने राहुल गांधी की बांहों पर कुली का बैच भी बांधा. दरअसल, राहुल गांधी लंबे समय से आम लोगों के बीच जा रहे हैं और उनकी आवाज उठा रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने आजादपुर मंडी में सब्जी विक्रेताओं से भी मुलाकात की थी. बताते चलें कि आगामी साल लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारियां की जा रही हैं. देखना होगा कि चुनाव से पहले हो रही इन गतिविधियों का चुनाव के परिणामों पर कैसा असर पड़ेगा.