Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो में कब आएंगे पीएम मोदी? कॉमेडियन ने खुद बताया

0
2840

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक ऐसा कॉमेडियन शो है जहां पर हर कोई गेस्ट बनना चाहता है और अपनी लाइफ या किसी भी चीज से जुड़ी बातें शेयर करना चाहता है. इस शो में कई लोग शिरकत करते हैं जिससे दर्शकों का भी एंटरटेनमेंट होता है. बता दें कि हो सकता है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो, क्या सच में पीएम मोदी कॉमेडी शो में शामिल होने वाले हैं? आइए इस बारे में आपको बताते हैं.

कपिल के शो में पहुंचेंगे पीएम मोदी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा से पीएम मोदी को लेकर एक सवाल पूछा गया कि उन्होंने क्या कभी पीएम मोदी को इन्वाइट किया? इसके जवाब में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने कहा कि, ‘पीएम मोदी ने शो में आने से कभी मना नहीं किया.’ अब हम आपको पूरी बात बताते हैं कि आखिर कपिल शर्मा से क्या पूछा गया. दरअसल, आज तक के कार्यक्रम में शामिल हुए कपिल शर्मा से सवाल किया गया कि, ‘क्या आप चाहेंगे कि मोदी जी कभी आपके शो में आए?’ इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा कि, ‘मैं जब पर्सनली पीएम मोदी से मिला तो मैंने उनसे कहा था सर कभी हमारे शो पर भी आ जाइए तो उस समय उन्होंने मना नहीं किया बल्कि उन्होंने कहा कि अभी तो मेरे विरोधी काफी कॉमेडी कर रहे हैं आएंगे कभी.’

कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म
आपको बता दें कि कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पीएम मोदी तक को अपने शो में इनवाइट किया है लेकिन पीएम मोदी शो में कब पहुंचते हैं ये देखने वाली बात होगी. वहीं, अब अगर बात करें कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की तो आगामी 17 मार्च को कॉमेडियन की फिल्म ‘ज्विगाटो’ रिलीज होने वाली है और कॉमेडियन इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. बताते चलें कि फिलहाल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. देखना होगा कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो क्या कमाल दिखाएगी.