PM Modi & CM Yogi Sisters: जब पीएम मोदी और सीएम योगी की बहनों की हुई मुलाकात, सादगी देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल

0
4729

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहनों की मुलाकात का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों बड़ी ही गर्मजोशी से एक-दूसरे से गले मिल रही है. बता दें कि पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन नीलकंठ धाम की तीर्थ यात्रा पर पहुंची थी इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी की दुकान भी पास में है तो दोनों की कोठारी के एक मंदिर के पास मुलाकात हुई. उस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी की बहन धार्मिक यात्रा पर देवनगरी ऋषिकेश पहुंची थी. निजी यात्रा के दौरान वह दयानंद आश्रम में रुकीं और वहां से वापस लौटते समय सीएम योगी की बहन शशि देवी जी की उनकी दुकान पर मुलाकात हुई. वहीं, बीजेपी नेता अजय नंदा ने ट्वीट कर इस मुलाकात का वीडियो शेयर किया है. बीजेपी नेता अजय नंदा ने वीडियो शेयर करने के साथ पोस्ट में लिखा कि, ‘पीएम मोदी की बहन वसंतीबेन और सीएम योगी की बहन शशि की मुलाकात सादगी, भारतीय संस्कृति और परंपरा के सार का उदाहरण है. राजनीति से परे उनके संबंधों को देखना सुखद है और हमें भारत के मूल्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले इन दो उल्लेखनीय व्यक्तियों पर गर्व है…’

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आपको बता दें कि जबसे पीएम मोदी और सीएम योगी की बहनों की एक साथ की वीडियो वायरल हुई है तबसे ये चर्चा में बनी है क्योंकि इसमें दोनों की सादगी देखी जा सकती है, ऐसे में ये अंदाजा लगाना भी बेहद मुश्किल है कि ये दोनों महिलाएं किसी बड़े नेता की बहनें हैं. बताते चलें कि सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और सीएम योगी की बहनों की वीडियो और तस्वीर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और ये काफी चर्चा में बनी हुई है.