15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

लालू प्रसाद यादव संग मुलाकात पर क्या बोलें बिहार सीएम नीतीश कुमार? सियासी अटकलें तेज

Latest Indian Newsलालू प्रसाद यादव संग मुलाकात पर क्या बोलें बिहार सीएम नीतीश कुमार? सियासी अटकलें तेज

बिहार की राजनीति में अचानक लगातार नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब राजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं और जब ये पटना पहुंचे तो एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी देवी के आवास तक उनका स्वागत किया गया. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पहुंचे लेकिन माहौल इस वजह से गर्मा गया है क्योंकि इन दोनों के बीच क्या बात हुई इस बारे में जानने की इच्छुकता है.

लालू यादव और नीतीश कुमार 

दरअसल, लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात के दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. आपको बता दें कि जब लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे तो नीतीश कुमार उनसे मिलने पहुंचे. वहीं, नीतीश कुमार से इस दौरान पूछा गया कि, विपक्ष लगातार आरोप लगा रहे था कि क्या राज्य में जंगलराज की वापसी हो गई है? इसके जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि, अब जो मन में आएगा लोग वो बोलते रहेंगे.

तेजस्वी यादव ने दिए जवाब

बताते चलें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने उल्टा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्ष के पास कुछ काम नहीं है और जिस तरह हम लोगों ने रोजगार मुद्दे पर काम करना शुरू किया है उससे विपक्ष बौखला गया है. बहराहल, बिहार की सियासत इन दिनों काफी गरमाई हुई है जिससे विपक्ष की ओर से वाद-विवाद की स्थिति बनी है.

Also Read -   GST Report Card: How it has fared in a year?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles