बिहार की राजनीति में अचानक लगातार नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं. अब राजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं और जब ये पटना पहुंचे तो एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी देवी के आवास तक उनका स्वागत किया गया. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पहुंचे लेकिन माहौल इस वजह से गर्मा गया है क्योंकि इन दोनों के बीच क्या बात हुई इस बारे में जानने की इच्छुकता है.

लालू यादव और नीतीश कुमार 

दरअसल, लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात के दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. आपको बता दें कि जब लालू प्रसाद यादव पटना पहुंचे तो नीतीश कुमार उनसे मिलने पहुंचे. वहीं, नीतीश कुमार से इस दौरान पूछा गया कि, विपक्ष लगातार आरोप लगा रहे था कि क्या राज्य में जंगलराज की वापसी हो गई है? इसके जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि, अब जो मन में आएगा लोग वो बोलते रहेंगे.

तेजस्वी यादव ने दिए जवाब

बताते चलें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सवालों के जवाब दिए. उन्होंने उल्टा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, विपक्ष के पास कुछ काम नहीं है और जिस तरह हम लोगों ने रोजगार मुद्दे पर काम करना शुरू किया है उससे विपक्ष बौखला गया है. बहराहल, बिहार की सियासत इन दिनों काफी गरमाई हुई है जिससे विपक्ष की ओर से वाद-विवाद की स्थिति बनी है.

Also Read -   बिहार की राजनीति में आया भूचाल, क्या BJP से गठबंधन तोड़ने और RJD - कांग्रेस से रिश्ता जोड़ने की फिराक में हैं नीतीश कुमार ?