स्टेज पर चढ़ी उर्वशी रौतेला तो पीछे से लोग चिल्लाने लगे ऋषभ पंत का नाम! वायरल हो रही वीडियो

0
1896

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में आ जाती है और इसके पीछे की वजह अक्सर ही ऋषभ पंत होते हैं. एक बार फिर ऐसा हुआ है कि एक्ट्रेस के ट्रोल होने की वजह ऋषभ पंत बने हैं. बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है जिसके लिए वो विशाखापट्टनम पहुंची थी. इस दौरान उर्वशी के स्टेज पर पहुंचते ही ऋषभ पंत के नारे लगने लगे जिसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

लोगों ने लिया ऋषभ पंत का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्पीच देने के लिए स्टेज पर होती है और लोग पीछे से ऋषभ पंत का बार-बार नाम लेते हैं जिससे एक्ट्रेस स्पीच देते हुए थोड़ा बीच-बीच में रुक जाती है लेकिन वह इतने शोर में भी अपनी बात कह देती है. उर्वशी अपनी स्पीच में ज्यादातर मेगास्टार चिरंजीवी की तारीफों के फुल बांधती नज़र आई.

उर्वशी ने जताई नाराजगी

आपको बता दें कि लोगों की इस हरकत से से उर्वशी रौतेला परेशान हुई और उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘यही वह प्यार है जो मुझे आगे लेकर जा रहा है’ तो वहीं यूजर्स वीडियो पर कॉमेंट करने से रुके नहीं. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा कि, ‘मुझे क्यों ऋषभ ऋषभ सुनने में आ रहा’ तो वहीं अन्य यूजर्स ने भी इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट्स करें. बताते चलें कि उर्वशी की अपकमिंग मूवी 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं, क्रिकेटर ऋषभ पंत बीते दिनों सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे.फिलहाल, वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है.