Amit Shah: आगामी चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तय की रणनीति! बताया- इस तरह बीजेपी को जीत…

0
309
फाइल फोटो

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भोपाल में बीजेपी की एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की. इसके बाद बीजेपी ने साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की. बता दें कि बीजेपी ने तय किया है कि वह कांग्रेस कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर हमला करना जारी रखेगी.

एमपी चुनाव की रणनीति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोपाल में हुई बैठक में मध्यप्रदेश के मौजूदा राजनीतिक स्थिति की समीक्षा की गई और चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई. बीजेपी की बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नेताओं से कहा कि, ‘चुनाव में जीत का कॉन्फिडेंस पैदा करिए, चुनाव एकजुट होकर इसी टीम के सहारे लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि इस टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सीएम की सभाओं में भीड़ पर भरोसा ना किया जाए उन्होंने पार्टी का संदेश पहुंचाने और लोगों को विश्वास दिलाने को लेकर कहा है कि, बीजेपी प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा बीजेपी नेताओं को ही सारी जिम्मेदारी सौंपी जाएंगी…’

बैठक में क्या रहा खास?
आपको बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे थे. बैठक में मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रभारी नियुक्त किए गए. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्वनी वैष्णव और उनके कैबिनेट सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रहलाद पटेल भी शामिल हुए. बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव श्री प्रकाश और मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय जमवाल भी मीटिंग में मौजूद रहें. वहीं, बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश से विजय संकल्प अभियान शुरू किया जाएगा. बताते चलें कि इसी साल‌ के आखिरी में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी पार्टी के साथ कांग्रेस भी एक्टिव मोड में है, देखना होगा कि आगामी चुनाव‌ में सत्ता की कुर्सी किस पार्टी को मिलती है.