Jyoti Maurya News: पीसीएस ऑफिसर ज्योति मौर्या की कहानी में ट्विस्ट, पिता ने कहा कि आलोक मौर्य ने खुद को बताया था ये…

0
268

उत्तर प्रदेश में पीसीएस ऑफिसर ज्योति मौर्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनके चर्चा में बने होने के पीछे की वजह पति से बेवफाई और रिश्वत लेना भी है लेकिन इसमें सच क्या है इस बारे में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लगातार नई-नई बातें जरूर सामने आ रही हैं. बता दें कि अब ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें आलोक मौर्या के नाम के आगे ग्राम विकास अधिकारी लिखा हुआ है. हालांकि, इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन एक कार्ड जरूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आलोक मौर्या का नाम शामिल है और ज्योति मौर्या का भी कहना है कि उनकी शादी झूठ बोलकर कराई गई थी.

ज्योति मौर्या के पिता की प्रतिक्रिया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ का कहना है कि, ‘जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर थी उसमें ऐसा होना ही था…उन्होंने बताया कि शादी के समय झूठ बोला गया था कि आलोक ग्राम विकास अधिकारी हैं, आलोक मौर्य के परिजनों के कहने पर कार्ड में उनके नाम के आगे ग्राम विकास अधिकारी लिखवाया गया था और अब वह खुद कह रहे हैं कि वह चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं…’ इतना ही नहीं ज्योति मौर्या के पिता ने आगे ये भी कहा कि आलोक ही नहीं उनका पूरा परिवार ही झूठा है…’

ज्योति मौर्या पर पति आलोक मौर्या ने लगाए आरोप
आपको बता दें कि बीते कुछ समय से ज्योति मौर्या को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं. उनके पति आलोक मौर्य ने पिछले कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी ज्योति मौर्य पर आरोप लगाया कि उनका किसी दूसरे अधिकारी से अफेयर चल रहा है, इतना ही नहीं उन्होंने तो एक डायरी भी दिखाने का दावा किया जिसमें रिश्वत का पूरा ब्यौरा है. वहीं, दूसरी ओर ज्योति मौर्या अपने पति से तलाक लेने की बात कह रही हैं जिसको लेकर सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तकरार देखने को मिल रही है. बताते चलें कि इन दोनों की कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें हर दिन कोई न कोई नया अपडेट सामने आ ही रहा है.