18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

अपने पड़ोसी से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की खुदख़ुशी,एक्टर बोला-‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा

Current Newsअपने पड़ोसी से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की खुदख़ुशी,एक्टर बोला-'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा

दोस्तो जैसा कि आपको मालूम ही है टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे है जो बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए है अचानक से उनके नि धन की खबर ने फैन्स को बड़ा झटका दिया । उन सितारों के जाने का गम आज तक फैन्स को है ऐसे में टीवी इंडस्ट्री की एक और अभिनेत्री के दुनिया को अलविदा कहने की खबर सामने आई है जिसकी वजह से इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई हैं और फैन्स भी उदास है ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने रविवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.उनके इस तरह दुनिया से चले जाने की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शौक का माहौल छाया  हुआ है .वैशाली ठक्कर के फैन्स इस खब र से बहुत दुखी नज़र आ रहे है .इसी के चलते वैशाली ठक्करके करीबी और दोस्त अपने अपने तरीके से शौक जता रहे है .ऐसे में वैशाली के एक दोस्त अभिनेता शिवम शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की है .शिवम ने वैशाली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी है .शिवम् ने  लिखा कि ‘मौत से पहले किसी को किसी गम से बचाना हो… हकीकत और थी कुछ उसको जा के ये बताना हो… हमेशा देर कर देता हूं मैं …’‘मैं तुम्हें हमेशा मिस करूंगा. तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी। मैं फिर भी तुमको चाहूंगा.इसके साथ ही शिवम लिखते है तुम यंहा नही हो .जिन्दगी में पहली बार मुझे इतना दुख हुआ है.मुझे इतना दुःख तुम ही दे सकती हो क्योकि ऐसा करने की और किसी में हिम्मत नहीं.  यकीं नहीं होता  बेटू बहुत जल्दी चली गई.मुझे पता है तुम जंहा कंही भी हो तुम मेरी  हालत देख रही हो .मुझे याद है ‘पिछली बार मैं जल्दी चला गया तो इस बार तुमने मुझे छोड़ दिया।।। दीवाना तेरा।।। एक आखिरी चाहत तेरी आत्मा तृप्त हो हर बार मिलूंगा तुझे मैं।।। हर बार, हर बार और हर बार तेरा बेटू।‘

Also Read -   स्कॉर्पियो खरीद कर शख्स ने बदला ऐसा लुक,देखते रह गए आनंद महिंद्रा और कह दी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे वैशाली की आत्म ह त्या के बाद पुलिस को वैशाली का सुसाइड नोट बरामद हुआ है . जिसे पढने के बाद पता चला है कि अपने पड़ोसी राहुल की वजह  से वैशाली काफी समय से परेशान थीं .पुलिस के  मुताबिक वैशाली की शादी होने वाली थी .लेकिन ये बात वैशाली के पडोसी को पसंद नहीं आई और वो वैशाली को परेशान  करने लगा .राहुल की इन हरकतों से तंग आकर वैशाली ने आत्म ह त्या कर ली .

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles