Heart Of Stone Trailer Release: आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज, विलेन अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

0
2482

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आएंगी. ये एक्ट्रेस की पहली हॉलीवुड फिल्म है और साथ ही ऐसा पहली बार है जब आलिया किसी हॉलीवुड फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में दिखेंगी. बता दें कि आलिया भट्ट की इस हॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और अब एक्ट्रेस की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देखकर साफ समझ में आ रहा है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में विलेन के रोल में हैं. फिल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल कर रहे हैं जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए कई परेशानियों से गुजरेंगे. ट्रेलर में डायलॉग भी काफी दमदार है जो आपको फिल्म देखने के लिए काफी आकर्षित करेंगे. फिल्म के ट्रेलर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस कुछ ही सींस में नजर आई हैं लेकिन उनके जितने भी सींस हैं वो दमदार हैं, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने कुछ सींस में ही सामने आकर बाजी मार ली और दर्शकों का दिल जीत लिया है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

आपको बता दें कि फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही इस फिल्म की शूटिंग की थी. यह आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म है. दर्शकों के अंदर उत्साह इसलिए ज्यादा है क्योंकि इसमें आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है जोकि फिल्म के रिलीज होने के बाद इस सबके सामने आ पाएगी. वहीं, बॉलीवुड की बात करें तो आलिया भट्ट इसी साल फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. बताते चलें कि आलिया भट्ट की हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’  11 अगस्त को रिलीज होगी, देखना होगा कि अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट का प्रदर्शन कैसा होता है.