Akshay Kumar: अक्षय कुमार से मिलने के लिए उमड़ी भीड़, एक फैन आउट ऑफ कंट्रोल, सबके सामने किया ये…

0
1341

बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया यानी कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी को मुंबई मेट्रो में यात्रियों के बीच अचानक देखा गया तो वहीं अब अक्षय कुमार मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार को देखकर एक फैन ने बैरीकेड पार करने की कोशिश की और अक्षय कुमार से मिलने के लिए निकला. हालांकि, उसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था.

अक्षय से मिलने पहुंचा फैन!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सेल्फी’ के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे जहां पर फैन्स उनसे मिलने के लिए बेताब हो गए तो वहीं एक फैन ने सारी हदें पार करके बैरिकेडिंग तोड़ दी और अक्षय कुमार से मिलने के लिए भागा. हालांकि, अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने उसे पकड़ लिया और दूर किया. इस दौरान वह फैन गिर गया. वहीं, जब अक्षय कुमार ने ये देखा तो उसके पास गए और उसे उठाकर गले लगा लिया. वहीं, ये स्पेशल मोमेंट पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया.

फैन के लिए अक्षय कुमार का सॉफ्ट कॉर्नर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें अक्षय कुमार का सॉफ्ट कॉर्नर देखा जा सकता है कि जैसे ही उनका फैन जमीन पर गिरा तो खिलाड़ी भैया फौरन उसके लिए भागे. वहीं, इसे देख फैन्स काफी इंप्रेस हुए हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार ने फैन्स को खुश किया हो इससे पहले भी अक्षय कुमार की कई एक्टिविटीज से फैन्स खुश हुए हैं. बताते चलें कि 24 फरवरी को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज होने वाली है. अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म रिलीज के बाद क्या कमाल दिखाती है. फैन्स को खिलाड़ी भैया की ‘सेल्फी’ का काफी इंतजार है.