PM Vs Mamta: ‘संविधान खत्म करना चाहती है TMC’, NIA पर हुए हमले को लेकर पीएम ने घेरा तो ममता दीदी ने भी लगाया आरोप

0
2640

लोकसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी बीजेपी पार्टी और तमाम राजनीतिक दलों के बीच में तनातनी का माहौल बन गया है. बता दें कि हाल ही में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस पार्टी के बीच में एनआईए को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, NIA की टीम पर हाल ही में हमला किया गया और इस मामले को लेकर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है.

चुनाव से पहले ‘सियासी’ घमासान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर संविधान को बर्बाद करने और भ्रष्ट नेताओं को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. उधर ममता बनर्जी ने भी आरोप लगाया है कि केंद्रीय एजेंसियां तृणमूल नेताओं को बीजेपी मैं शामिल होने के लिए धमकी दे रही हैं. अभी इसी कड़ी में दोनों नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग के दौरान एनआईए की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि वो बिना गलत इरादे के छापेमारी के लिए पहुंची थी लेकिन टीम पर हमला कर दिया गया…

क्या बोले पीएम?
आपको बता दें कि पीएम मोदी हाल ही में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर निशाना साधा और कहा कि, ‘टीएमसी अपने भ्रष्ट नेताओं को खुलेआम पद पर बने रहने का लाइसेंस देना चाहती है इसलिए जब केंद्रीय एजेंसियां पश्चिम बंगाल आती है तो टीएमसी उन पर हमला करती है. टीएमसी एक ऐसी पार्टी है जो हमारी कानून व्यवस्था और संविधान को नष्ट करना चाहती है…’ वहीं, ममता बनर्जी भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई, एनआईए और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी के लिए हथियार के तौर पर काम कर रही हैं…’ बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और इससे पहले लगातार सियासत हाई देखने को मिल रही है. बहरहाल, चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here