PM MODI: ‘कपड़े सिलाने के बहाने आते और टेलर का गला काट देते…’, पीएम मोदी का राजस्थान सरकार पर जोरदार हमला!

0
8714
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों का एक्टिव मोड ऑन हो गया है. कभी राजनेताओं की ओर से टिका-टिप्पणी का दौर देखने को मिलता है तो कभी चुनावी राज्यों में नेतागण पहुंच जाते हैं और वहां से जनसभा कर जनता को लुभाने के लिए कई बड़े दावे-वादे भी करते हैं. हालांकि, इस दौरान वार-पलटवार का सिलसिला भी देखने को मिल ही जाता है. बता दें कि इसी कड़ी में पीएम मोदी ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाना साधा. इसके साथ ही जनसभा में मौजूद भीड़ को देखकर अपनी खुशी जताई.

फाइल फोटो

कांग्रेस पर पीएम का प्रहार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ‘जो कांग्रेस सरकार जानमाल की सुरक्षा नहीं कर सकती उसको हटाना बहुत जरूरी है. जो उदयपुर में हुआ क्या उसकी कल्पना भी आपने की थी! जिस राजस्थान ने दुश्मन पर भी धोखे से वार न करने की परंपरा को जीया है उस राजस्थान की धरती पर लोग कपड़े सिलाने के बहाने आते हैं और बिना डर एवं खौफ के टेलर का गला काट देते हैं…अपराध के नाम पर राजस्थान टॉप पर आता है, मैं बड़े दुख के साथ ये पूछना चाहता हूं कि क्या इसलिए कांग्रेस को वोट दिया था?’

फाइल फोटो

I.N.D.I.A गठबंधन पर भी पीएम का निशाना

आपको बता दें कि विपक्ष के ‘इंडिया’ गठबंधन को लेकर भी पीएम मोदी जमकर बरसे. पीएम मोदी ने कहा कि, ‘कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन के नेता महिलाओं को लेकर कैसी-कैसी अपमानजनक बातें कर रहे हैं…ये नहीं चाहते हैं कि महिलाओं को उनका हक मिले इसलिए बहाने बना रहे हैं. वहीं, राजस्थान में हुए पेपर लीक मामलों को लेकर पीएम मोदी ने बयान दिया कि, राजस्थान के नौजवानों को वादा करता हूं कि पेपर लीक माफिया का पाताल में जाकर भी हिसाब किया जाएगा. बताते चलें कि पीएम मोदी ने राजस्थान की जनता को राजस्थान की मौजूदा स्थिति से रूबरू करवाया है, देखना होगा कि इन सब बड़ी बातों का आगामी विधानसभा चुनाव पर कितना असर पड़ेगा.