25.1 C
New Delhi
Tuesday, November 29, 2022

सालों से एक दूसरे के खून के प्यासे हैं बॉलीवुड के ये सितारे, एक-दूसरे की शकल देखना भी नहीं करते पसंद

Editorialसालों से एक दूसरे के खून के प्यासे हैं बॉलीवुड के ये सितारे, एक-दूसरे की शकल देखना भी नहीं करते पसंद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनाना और उनका बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं हैं. समय और जरूरत के हिसाब से बॉलीवुड में सितारों के रिश्ते आए दिन बदलते रहते हैं. बॉलीवुड में आपको ऐसे बहुत से सितारे देखने को मिलेंगे जो दूसरे सितारों के साथ अपनी दोस्ती को बखूबी निभा रहे हैं और अपने दोस्त के किसी मुसीबत में फंस जाने पर बिना समय बर्बाद किये उसकी मदद करने के लिए झट से तैयार हो जाते हैं. वहीँ आपको बॉलीवुड में ऐसे भी बहुत से सितारे देखने को मिल जायेंगे जिनके बॉलीवुड में बहुत से दुश्मन है और वो अपने इन दुश्मनों की शकल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके ये दुश्मन किसी समय इन सितारों के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अब समय के साथ दुश्मनी खत्म होने की जगह बढ़ती गयी. आज हम आपको बॉलीवुड ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सालों से निभा रहे हैं दुश्मनी का रिश्ता.

3. कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कंगना किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. कंगना का नाम वैसे तो बॉलीवुड के बहुत से अभिनेताओं के साथ जुड़ा, लेकिन साल 2016 में कंगना और ऋतिक रोशन के लिंकअप की खबरें बहुत तेज़ी से वायरल हुई थी. फिल्म ”क्रिस 3” फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना और ऋतिक में दोस्ती हुई. इन दोनों की दोस्ती जितनी जल्दी प्यार में बदली उससे ज्यादा जल्दी दुश्मनी में बदल गयी. बगावती तेवर और बात बात पर लड़ने के लिए तैयार हो जाने वाली कंगना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऋतिक पर आरोपों की बौछार कर दी थी जिसके बाद ऋतिक ने कंगना को नोटिस भिजवा दिया. अब ये दोनों एक दूसरे की शकल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि ”ऋतिक का कहना है कि वो मुझे पहचानते नहीं हैं. पांच साल में हमने एक साथ 2 फिल्मों में काम किया है. ऐसा कैसे हो सकता है वो मुझे नहीं जानते हैं”.

Also Read -   What is the role of Rajya Sabha as an upper house in our legislature?

Source: E24 Bollywood 

2. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. हर किसी को पता है कि जहाँ सलमान गरीब लोगों के मसीहा है वहीँ वो गुस्सा आने पर किसी को भी नहीं छोड़ते हैं. बॉलीवुड में सलमान के दोस्तों की जितनी लम्बी लिस्ट है उससे कहीं ज्यादा लंबी लिस्ट उनके दुश्मनों की भी है. सलमान के एक ऐसे ही दुश्मन है विवेक ओबेरॉय. जी हाँ जब सलमान को इस बात की खबर लगी थी कि विवेक उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय पर नजर डाल रहे हैं तो सलमान ने विवेक का जीना दुश्वार कर दिया था. कहा तो ये भी जाता है कि सलमान ने एक होटल में विवेक के रूम में घुसकर उनकी पिटाई कर दी थी. सलमान की इन्हीं हरकतों से तंग आकर विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान के बारे में बहुत कुछ कहा. बस उसी दिन एक दोनों ही सितारों की जंग का आगाज हो गए. माफ़ी मांगे के बाद भी सलमान ने विवेक को आज तक माफ़ नहीं किया है.

Source: Source: Navbharat Times

1. शाहरुख खान और अजय देवगन

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. शाहरुख ने अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को बहुत सी हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है. कहा जाता है कि शाहरुख खान जिस भी फिल्म में काम करते है उसके सुपरहिट होने के चांस ज्यादा होते हैं. शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए काफी समय हो चुका है शायद इसी वजह से बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिनसे शाहरुख की बहुत गहरी दोस्ती हैं और वो अपने इन दोस्तों की दोस्ती का फ़र्ज़ निभाने के लिए हर दम तैयार रहते हैं. वहीँ शाहरुख ने बॉलीवुड में जितने दोस्त बनाए है उतने ही दुश्मन भी बनाए है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख खान और बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अजय देवगन एक दूसरे की शकल भी देखना पसंद नहीं करते हैं.

Also Read -   What is the Significance of India's Ban on 59 Chinese Apps ?

Source: Aaj Tak 

वहीँ अजय की पत्नी काजोल शाहरुख खान की खास दोस्त है. लोगों को लगता है कि समय के साथ शाहरुख और अजय में दोस्ती हो जाएगी, लेकिन अब तक तो ऐसा नहीं हुआ हैं. उम्मीद है आगे ऐसा हो जाए और ये दोनों दुश्मनी भूलकर दोस्त बन जाए.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles