18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

फिर मुश्किलों में लालू यादव, CBI को मिली 200 से ज्यादा सेल डीड!

Latest Indian Newsफिर मुश्किलों में लालू यादव, CBI को मिली 200 से ज्यादा सेल डीड!

सीबीआई इन दिनों लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि लैंड फॉर जॉब स्कैम के मामले में सीबीआई ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है. मिली जानकारी के मुताबिक, सीबीआई को 200 से ज्यादा सेल डीड्स मिली है. दरअसल, लालू परिवार पर आरोप है कि उन्होंने जमीन के बदले नौकरी दी थी और एफआईआर में केवल 7 सेल डीड दर्ज की गई थी और इनमें 5 सेल डीड और 2 गिफ्ट डीड थी.

तेजस्वी यादव ने किया दावा

मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय रेल मंत्री रहते हुए लालू प्रसाद यादव ने जमीन के बदले में लोगों को नौकरी दिलाई थी और इस घोटाले के मामले में सीबीआई ने छापेमारी की थी. वहीं, इसमें गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन मॉल भी शामिल था. हालांकि, इस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दावा किया कि मॉल से उनका कोई लेना देना नहीं है.

CBI ने की छापेमारी

आपको बता दें कि अधिकारियों का कहना है कि जो कंपनी मॉल का निर्माण कर रही है उस पर तेजस्वी यादव का मालिकाना हक है. जिन नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की उनमें आरजेडी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं. वहीं, राज्यसभा सदस्य अहमद और अशफाक करीब के ठिकानों पर भी सीबीआई द्वारा छापेमारी की गई.

बीजेपी पर कसा तंज

बताते चलें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विधानसभा में बोलते हुए बीजेपी पर तंज कसा और कहा कि जहां भी उनके सरकारें नहीं होती है वहां वह अपने तीन जमाई को भेज देते हैं जिसमें ईडी, आईटी और सीबीआई शामिल है.

Also Read -   तेजस्वी यादव का बयान, नीतीश कुमार सच्चे समाजवादी लेकिन हमारे साथ आने में BJP को क्यों दर्द?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles