Amit Shah: ‘सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया…’, यूपी के रण में गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

0
4180
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार का दौर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, चुनाव के बाद ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनी तो अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा दिया जाएगा. बता दें कि अमित शाह ने अन्य मुद्दों को लेकर भी विपक्षी गठबंधन पर तंज कसा है.

फाइल फोटो

कांग्रेस पर साधा निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर राम मंदिर के मुद्दे को 70 साल से लटका कर धोखा देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि, नरेंद्र मोदी को अपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो उन्होंने 5 साल में केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा कर जय श्री राम भी कर दिया. प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण विपक्ष के सभी नेताओं को दिया गया लेकिन वह नहीं गए क्योंकि वो अपने वोट बैंक से डरते हैं…

फाइल फोटो

शाह का बीजेपी सरकार बनने का दावा
आपको बता दें कि गृहमंत्री शाह ने दावा किया कि, तीसरे चरण के चुनाव तक मोदी जी 190 सीटें पार कर रहे हैं. मोदी जी के नेतृत्व में चौथे चरण में बीजेपी 400 सीटों की ओर मजबूती से बढ़ रही है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, सपा बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है…बताते चलें कि अमित शाह ने चौथे चरण के मतदान के लिए हुंकार भर दी है, देखने वाली बात होगी कि आखिर चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here