Loksabha Election: सस्पेंस खत्म! अमेठी से ही चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी, शुक्रवार को करेंगे नामांकन

0
11618

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल सत्ता पर काबिज होने के लिए अपना दमखम दिखा रहे हैं, चाहे बात चुनावी रैली की हो या फिर जनता से लुभाने वाले वादे करने की हो हर तरीके से सत्ता पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अमेठी सीट को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि शायद राहुल गांधी अमेठी सीट से नामांकन दाखिल न करें लेकिन अब सस्पेंस खत्म हो गया है. बता दें कि शुक्रवार को नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी से अपना पर्चा भरेंगे.

राहुल गांधी करेंगे नामांकन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अभी अधिकृत सूची जारी नहीं की गई है. वहीं, नामांकन में ज्यादा दिन शेष भी नहीं रह गए हैं तो ऐसे में हलचल तेज है. इस बीच नामांकन की तैयारियों के लिए सपा जिलाअध्यक्ष राम उदित यादव गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल के साथ लंबी बैठक की. कांग्रेस जिलाअध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने दावा किया है कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे. शुक्रवार को नामांकन के आखिरी दिन राहुल गांधी पर्चा भरेंगे.

अमेठी से बीजेपी की स्मृति ईरानी उम्मीदवार
आपको बता दें कि अमेठी से भारतीय जनता पार्टी ने स्मृति ईरानी को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने अपना नामांकन दाखिल भी कर लिया है. उनके नामांकन जुलूस में भारी भीड़ उमड़ी थी. वहीं, नामांकन के आखिरी दिन राहुल गांधी पर्चा भरेंगे. अमेठी सीट से बीजेपी की स्मृति ईरानी और कांग्रेस के राहुल गांधी की आमने-सामने टक्कर होगी. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए तैयारियां अंतिम दौर में हैं, 7 मई को तीसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है. बहरहाल, चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here