Bhool Bhulaiya 3: फिर दिखने वाली है रूह बाबा और मंजूलिका की जोड़ी! जानिए कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3?

0
1619

इंडस्ट्री में कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें जितनी बार भी देखो मन नहीं भरता. इतना ही नहीं दर्शक तो फिल्म के सीक्वल को देखने को भी तैयार हो जाते हैं तो अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है कि बड़ी स्क्रीन पर एक बार फिर से रूह बाबा और मंजूलिका की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. जी हां, दिल थाम कर बैठ जाइए और इंतजार की घड़ियां पार करिए क्योंकि ‘भूल भुलैया 3’ का अनाउंसमेंट हो चुका है और अब ये फिल्म जल्द ही धमाल मचाने के लिए आने वाली है. बता दें कि इस बात की घोषणा खुद बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने की है.

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया टीजर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का लुक शेयर करते हुए छोटा सा टीजर भी शेयर किया है. बात करें टीजर की तो टीजर की शुरुआत होती है मंजूलिका के पैर की पायल की छन-छन से और बैकग्राउंड में वही दरवाजा दिखाई देता है जिस पर बाबा ने ताला लगाया हुआ है. वहीं, कार्तिक आर्यन ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, ‘आपको क्या लगा था कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे तो इसलिए ही बंद होते हैं ताकि दोबारा खुल सकें…इसके बाद शुरू होता है वही गाना आमी जे तोमा….’ इतना ही नहीं टीजर में और भी कई नई चीजें देखने को मिलती है जो फिल्म देखने के लिए आपकी एक्साइटमेंट भी बढ़ा देंगी.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि जब से कार्तिक आर्यन ने फिल्म का छोटा टीजर शेयर किया है तब से ही फैन्स फिल्म देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि, अभी इस बारे में पता नहीं चल सका है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा टीजर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड जरूर कर रहा है. वहीं, यह भी पता नहीं चल सका है कि इस फिल्म में मंजूलिका की भूमिका कौन निभाएगा क्योंकि पिछली बार मंजूलिका की भूमिका तब्बू ने निभाई थी. फिल्म में तब्बू का डबल रोल था और उससे पहले अक्षय कुमार के साथ ‘भूल भुलैया’ में मंजूलिका की भूमिका विद्या बालन ने निभाई थी. बताते चलें कि अब ‘भूल भुलैया 3’ का इंतजार किया जा रहा है. देखना होगा कि फिल्म कब रिलीज होती है और रिलीज के साथ क्या कमाल दिखाती है.