PM on Opposition: “विपक्ष ने 370 के नाम पर जनता को गुमराह किया…”, श्रीनगर में पीएम ने जमकर किया कटाक्ष

0
6443

राजनीति में पक्ष विपक्ष की तीखी नोंक-झोंक चलना आम बात है लेकिन चुनाव के समय ये नोंक-झोंक सियासी हलचल का हिस्सा बन जाती है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और चुनाव से पहले लगातार सियासत तेज हो गई है. एक ओर सत्ताधारी बीजेपी पार्टी देश के कोने-कोने में जाकर अपनी पार्टी की योजनाओं का बखान कर रही है तो वहीं विपक्षी पार्टियां भी सत्ता पर काबिज होने के लिए जो बन पा रहा है वो कर रही हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर पहुंचे जहां से उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

370 के नाम पर गुमराह किया- पीएम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस और उसके साथियों ने दशकों तक 370 के नाम पर देशवासियों को गुमराह किया. जम्मू-कश्मीर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का भुक्त भोगी रहा है. यहां बैंक में अपने नाते-रिश्तेदारों और भाई भतीजों को भरकर इन परिवारवादियों ने बैंक की कमर तोड़ दी थी. फिर हमने बैंक को 1000 करोड़ रुपये की मदद देने का तय किया, जो बैंक डूबने वाला था, आज उसे मुनाफा हो रहा है.

“मोदी की गारंटी”
आपको बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने मोदी की गारंटी को लेकर जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, ‘साल 2014 के बाद से मैं जो मेहनत कर रहा हूं, आपका दिल जीतने की कोशिश कर रहा हूं. देख रहा हूं की कोशिश सही दिशा में जा रही है. ये मोदी की गारंटी है, यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी…’ वहीं, इस दौरान पीएम मोदी ने 1000 युवाओं को जॉब लेटर भी बांटे और जिन्हें जॉब लेटर बांटे उनसे बात भी की. इतना ही नहीं एक व्यक्ति के साथ सेल्फी भी ली. बताते चलें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कई बड़ी बातों पर जोर दिया, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान कैसा असर पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here