Rahul Gandhi: ‘सत्ता के अहंकार में चूर शहंशाह, जमीनी हकीकत से बहुत दूर…’, बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले राहुल गांधी

0
8370
फाइल फोटो

14 जनवरी को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू होने जा रही है लेकिन इससे पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने यात्रा शुरू करने से पहले देश के युवाओं को संबोधित किया और अपने संबोधन के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा. बता दें कि राहुल गांधी ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया.

फाइल फोटो

राहुल गांधी का संबोधन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘युवाओं को विचार करना ही होगा कि आखिर क्या होगी हमारे सपनों के भारत की पहचान? जीवन की गुणवत्ता या सिर्फ भावुकता, उत्तेजक नारे लगाते युवा या फिर रोजगार प्राप्त युवा? आज वास्तविक मुद्दों से नज़रें फेर कर भावनात्मक मुद्दों का राजनीतिक दुरुपयोग किया जा रहा है. बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के साथ युवा और गरीब पढ़ाई, कमाई और दवाई के बोझ तले दबा जा रहा है…’

फाइल फोटो

मणिपुर से यात्रा की शुरुआत
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने युवाओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, अन्याय की इस आंधी में न्याय की लौ जलाए रखने के लिए मेरे साथ करोड़ों युवा ‘न्याय योद्धा’ स्वामी विवेकानंद जी की शिक्षा से प्रेरणा लेकर न्याय का हक मिलने तक इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं…’ बताते चलें कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 14 जनवरी से शुरू होगी, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस यात्रा का लोकसभा चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.