PM In Ayodhya: ‘2024 का रण, पीएम मोदी का अयोध्या भ्रमण’, क्या इससे खुलेगा जीत का रास्ता?

0
3875

लोकसभा चुनाव को लेकर जबरदस्त तरीके से तैयारियां चल रही हैं. चुनाव के लिए दो चरणों के मतदान हो चुके हैं और अब 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है जिसके लिए सभी राजनीतिक दल जोरदार तैयारी कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या दौरे पर रहे जहां पर उन्होंने राम मंदिर में दर्शन किए और रामलला की आरती उतारी. इसके बाद उन्होंने साष्टांग दंडवत प्रणाम किया और फिर करीब डेढ़ घंटे तक उनका लंबा रोड शो चला. बता दें कि रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह मौजूद रहे. पीएम मोदी का चुनाव के दौरान अयोध्या दौरा काफी खास माना जा रहा है.

पीएम का अयोध्या भ्रमण
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने मंदिर में दर्शन करने के बाद भव्य रोड शो किया. पीएम मोदी के रोड शो में भारी संख्या में लोग मौजूद रहे जिसमें महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चों की संख्या पर्याप्त रही. पीएम मोदी के साथ इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह मौजूद रहे. पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान हाथ में कमल का फूल लेकर बीजेपी के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. वहीं, रोड शो के दौरान सुरक्षा व्यवस्था भी काफी देखने को मिली.

7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग
आपको बता दें कि 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग होनी है जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतजाम किए गए हैं. वहीं, तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की ओर से जनता से मतदान करने की अपील की जा रही है. बताते चलें कि पिछले दो चरण के मतदान के बाद राजनीतिक दलों की ओर से वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है, देखना होगा कि आखिर लोकसभा चुनाव के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here