15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

तेजस्वी यादव का बयान, नीतीश कुमार सच्चे समाजवादी लेकिन हमारे साथ आने में BJP को क्यों दर्द?

Latest Indian Newsतेजस्वी यादव का बयान, नीतीश कुमार सच्चे समाजवादी लेकिन हमारे साथ आने में BJP को क्यों दर्द?

बिहार की राजनीति जब समझ आ जाए तो वह अपने आप में एक बड़ी बात होगी. बता दें कि बिहार में जेडीयू-आरजेडी सरकार के फ्लोर टेस्ट के बीच बुधवार को विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने अपना इस्तीफा दे दिया तो वहीं नरेंद्र नारायण यादव को कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा की कार्यवाही भी शुरू हो गई है. इसी बीच सदन में बोलते हुए बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार की जनता को धोखा दिया गया है.

तेजस्वी यादव ने बताया

मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सदन में कहा कि जांच एजेंसियों के दम पर हमें डराने का काम किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी जहां डरती है वहां छापेमारी करती है लेकिन हम डरने वालों में से नहीं है. उन्होंने सदन में आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को समाजवादी कहा था ऐसे में उनके हमारे साथ आने में बीजेपी को तकलीफ क्यों हो रही है.

लोकसभा चुनाव 2024

बताते चलें कि तार किशोर प्रसाद ने कहा कि कुर्सी के लिए नीतीश कुमार सब कुछ भूल गए. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी कुमार है लेकिन केंद्र में प्रधानमंत्री पद के लिए अभी वैकेंसी नहीं है. उन्होंने लालू प्रसाद को भी धोखा दिया है. बताते चलें कि आगामी साल 2024 में लोकसभा के चुनाव होने हैं और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां बीजेपी को हराकर प्रधानमंत्री के पद पर सत्ता काबिज करना चाहती हैं. देखना होगा कि कौन सी पार्टी सत्ता पर काबिज होती है और कौन सी सिर्फ प्रयास करते रह जाती है.

Also Read -   बिहार में फिर नई बाजी,आरजेडी के मंत्रियों के लिए जारी किए गए नए दिशा-निर्देश

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles