Swati Maliwal: सीएम हाउस में बदसलूकी मामले को लेकर स्वाति मालीवाल ने लिखित में दी शिकायत, अब शुरू होगी जांच

0
539

स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर कथित बदसलूकी के मामले में आखिरकार लिखित में शिकायत दे दी है. बता दें कि गुरुवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति मालीवाल की आवास पहुंची थी और करीब 4 घंटे तक वही रही. जानकारी ऐसी मिली है कि इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया है.

स्वाति मालीवाल ने बताया पूरा घटनाक्रम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में घटनाक्रम के बारे में बताया है कि किन हालातो में उन्होंने पीसीआर कॉल की. वहीं, दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि 13 मई के दिन पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि सीएम आवास के अंदर से दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल आई जिसमें कॉलर ने कहा कि, ‘मैं अभी सीएम आवास में हूं, उन्होंने मुझे अपने PA विभव कुमार से बुरी तरह से पिटवाया है…’ फोन कॉल के बाद स्वाति मालीवाल दूसरे दिन ही सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन भी पहुंची थी तब उन्होंने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी थी और बिना शिकायत लिखे ही वो पुलिस स्टेशन से वापस आ गई थी. बताते चलें कि स्वाति मालीवाल ने कथित बदसलूकी मामले पर कुछ नहीं कहा है लेकिन पार्टी सांसद संजय सिंह ने इसे निंदनीय घटना बताया है, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस मामले में आगे और क्या संज्ञान लिया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here