80 से 90 के दशक में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल का बॉलीवुड जगत में बोल बाला था. उस दौर में सनी जिस भी फिल्म में काम करते थे उस फिल्म ने सुपरहिट होना ही होता था. सनी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर में ”घायल”, ”घातक”, ”दामिनी” और ”बेताब” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी आया था जब सनी देओल के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार करते थे. सनी देओल की रील लाइफ की तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी किसी से बिलकुल भी छिपी नहीं हैं. उस दौर में सनी का नाम बॉलीवुड की बहुत सी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था. हालाँकि उस समय बहुत से लोग इन बात से अनजान थे कि सनी देओल पहले से शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम पूजा देओल है. सनी ने साल 1984 में पूजा से शादी की थी,लेकिन इसके बावजूद उनका नाम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ सनी के अफेयर की ख़बरें आई थी और इनमें से एक अभिनेत्री के साथ तो आज भो जोड़ा जाता है सनी देओल का नाम.

4. अमृता सिंह

सनी देओल ने बॉलीवुड में कदम ”बेताब” फिल्म से रखा था. इस फिल्म में सनी के साथ मेन लीड में अभिनेत्री अमृता अरोड़ा नजर आई थी. इन दोनों की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था. ये फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म ने इन दोनों सितारों के फ़िल्मी करियर को नया मोड़ दे दिया. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी. बताया जाता है कि इतने दिनों तक एक साथ फिल्म की शूटिंग करने से सनी और अमृता को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. अमृता सनी से शादी करने के सपने भी देखने लगी थी,लेकिन जब अमृता को पता चला की सनी पहले से ही शादीशुदा है तो अमृता ने सनी से दूरी बना ली और ये प्रेम कहानी अधूरी रह गयी.

Also Read -   इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 4 सितारे, पहले वाला तो बहुत छोटी उम्र में दुनिया को कह चुका है अलविदा

Source: FilmiBeat

3. मीनाक्षी शेषाद्रि

सनी देओल ने मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ बॉलीवुड की जितनी भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े ही है. सनी देओल ने मीनाक्षी के साथ पहली बार साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म ”डकैत” में काम किया था. इसके बाद इन दोनों की आई फिल्म ”दामिनी” ने सफलता के अलग ही झंडे गाड़े थे. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया था और लोग इन दोनों की फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार करते थे. फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी,लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए.

Source: Ghatak

2. रवीना टंडन

बॉलीवुड की ”मोहरा” फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक समय में सनी देओल के साथ भी काम किया था. सनी के साथ काम करने के दौरान रवीना सनी देओल को दिल दे बैठी थी और उन्हें पसंद करने लगी थी,जिसके बाद इन दोनों की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं थी. बॉलीवुड की फ़िल्में ”जिद्दी” और ”क्षत्रिय” की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी,लेकिन कुछ समय बाद अचानक इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया.

Source: Patrika

1. डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का नाम वैसे तो बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है,लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया के साथ उनके अफेयर की ख़बरों से बॉलीवुड के गलियारे आज भी गुलजार रहते है. अभी भी इन दोनों के अफेयर की ख़बरें आती ही रहती है. साल 2017 में सोशल मीडिया पर लंदन की सड़कों से सनी और डिंपल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इन दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था.

Also Read -   Kerala Gold Smuggling : Gold Creates Trouble for CPM's Pinarayi Vijayan Government

Source: Bollywood

बताया जाता है कि सनी अपनी पत्नी पूजा को तलाक नहीं देना चाहते थे वहीँ डिंपल अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बहुत खुश थी इसलिए अब इन दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली है.