Punjab News: सुखपाल सिंह खेहरा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार! गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने दी पहली प्रतिक्रिया…जानिए क्या कहा ?

0
8790
फाइल फोटो

पंजाब में कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा को पंजाब पुलिस ने 28 सितंबर, गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है विधायक की गिरफ्तारी 8 साल पुराने एनडीपीएस के मामले में हुई है. वही इस मामले में आम आदमी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता ने सुखपाल सिंह खेहरा को नशे का कारोबारी बताया और साथ ही कहा कि कानून अपना काम कर रहा है.

फाइल फोटो

 

8 साल पुराने मामले में गिरफ्तारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब पुलिस में 2015 के मादक पदार्थ मामले के संबंध में कांग्रेस विधायक सिंह खेहरा को हिरासत में ले लिया है. विधायक के परिवार वालों ने इस बात का दावा किया. हालांकि, खेहरा को हिरासत में लिए जाने का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

फाइल फोटो

फर्जी मामले में पकड़ा जा रहा- खेहरा
आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खेहरा ने पंजाब की भगवंत मान सरकार की आलोचना करते हुए दावा किया कि, उन्हें फर्जी मामले में पकड़ा जा रहा है और राज्य में ‘जंगल राज’ चल रहा है. बताते चलें कि जिस केस में विधायक की गिरफ्तारी हुई है वो मादक पदार्थ से जुड़ा मामला साल 2015 का है. मार्च 2015 में फाजिल्का के जलालाबाद में ये मामला दर्ज किया गया था. इसमें 9 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे. वहीं, बाद में उन्हें स्वापक औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत दोषी ठहराया गया था. वहीं, हाईकोर्ट ने साल 2017 में विधायक खेहरा के खिलाफ निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगा दी थी. वहीं, अब इसी मामले में विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है.