PM Modi On Manipur: पीएम मोदी का सख्त लहजा, कहा- ‘मणिपुर की घटना से हृदय क्रोध से भरा है…गुनहगारों को बख्शेंगे नहीं’

0
4907
फाइल फोटो

संसद का मानसून सत्र 20 जुलाई से शुरू हो गया है और इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया को संबोधित किया है. पीएम मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए मणिपुर हिंसा को लेकर बात की है. बता दें कि पीएम मोदी ने मणिपुर हिंसा को लेकर कहा है कि मणिपुर की दोनों बेटियों के साथ जो हुआ वह बहुत दुखद है इनका जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

फाइल फोटो

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- पीएम मोदी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा कि, “मेरा हृदय पीड़ा से भरा है, क्रोध से भरा है. मणिपुर की जो घटना सामने आई है वह किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली घटना है. पाप करने वाले गुनाह करने वाले कितने हैं, कौन है यह अपनी जगह है लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हो रही है…सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि वह माताओं और बहनों की रक्षा करने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाएं.”

फाइल फोटो

“इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए”
पीएम मोदी ने मणिपुर में हुई घटना को लेकर कहा कि, “अपने राज्य में कानून व्यवस्था को और मजबूत करें. घटना चाहे राजस्थान की हो, छत्तीसगढ़ की हो या मणिपुर की हो…हम अपने राजनीतिक विवाद से ऊपर उठकर कानून व्यवस्था और नारी के सम्मान का ध्यान रखें…किसी भी गुनाहगार को बख्शा नहीं जाएगा.” बताते चलें कि मणिपुर में लगातार हिंसा जारी है, इस बीच ही सोशल मीडिया पर मणिपुर से एक हैरान‌ कर देने वाला वीडियो सामने आया. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके परेड करा रही है, इस वीडियो के बाद विपक्षी दल सत्ताधारी बीजेपी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. वहीं, मणिपुर की इस घटना पर राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह ने भी दुख जताया है, देखना होगा कि सरकार की ओर से इस पर क्या कार्रवाई की जाती है.