Bheed Trailer Release: कोरोना में भटकते लोगों की कहानी, लाचारी दिखा रही फिल्म ‘भीड़’, ट्रेलर देख हो जाएंगे भावुक

0
427

कोरोना वायरस का नाम सुनते ही पुराने लॉकडाउन वाले दिन भी याद आ जाते हैं. जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही थी तो हर किसी की सांसें अटकी हुई थी और कोरोना महामारी का प्रकोप देखते हुए ही देश में लॉकडाउन लगाया था. देश भर से एक के बाद एक कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आई थी जिन्होंने दिल को झकझोर दिया था. हालांकि, सबने एकजुट होकर कोरोना वायरस को खत्म करने की कोशिश भी की. बता दें कि अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ में कोरोना वायरस के दौरान की कई ऐसी इमोशनल तस्वीरें और बेबस लोगों की कहानी नज़र आ रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

‘भीड़’ का ट्रेलर रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में पत्रकार का किरदार निभाती दिख रही कृतिका कामरा का एक डायलॉग भी वायरल हो रहा है. यह डायलॉग है कि, ‘मुझे यह इंडिया के पार्टीशन की तरह दिख रहा है. एक दिन अचानक इन लोगों को पता चला कि उनके घर वहां है ही नहीं जहां यह रहते हैं.’ इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाई देता है कि एक महामारी का सामना लोग दर-ब-दर भटकते हुए कर रहे हैं. एक परिवार सड़क पर अपना सामान ट्रॉली बैग में घसीट रहा है और बैग पर ही छोटा बच्चा लेटा हुआ है. ट्रेलर में आशुतोष राणा का किरदार बोल रहा है कि, ‘यहां हमारी औकात का बाउंड्री लाइन सेट कर दिया गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म?
आपको बता दें कि ‘भीड़’ का ट्रेलर बहुत दमदार है और ट्रेलर को देखकर साफ समझ में आ रहा है कि सभी का काम जी-जान लगाएं लगाकर किया गया है. वहीं, फिल्म ‘भीड़’ की शूटिंग ब्लैक एंड व्हाइट हुई है. फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि आप ट्रेलर देखेंगे और आपको कोरोना वायरस के समय की चीजें याद आने लगेंगी. बताते चलें कि फिल्म ‘भीड़’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म को रिलीज के बाद दर्शक कितना प्यार देते हैं क्योंकि फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट है इसलिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ भी लग सकती है और नहीं भी. कुल मिलाकर फिल्म आपको इमोशनल जरुर कर देगी.