Mukhtar Ansari Death Reaction: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बेटे उमर का बयान, कहा- ‘जेल में स्लो पॉइजन दिया गया…’

0
653

उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की 28 मार्च 2024, गुरुवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. मुख्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल में बंद थे और उन्हें जेल में उल्टी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर 9 डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज शुरू किया लेकिन उन्हें बचा नहीं जा सका. बता दें कि मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने जेल में ‘स्लो पॉइजन’ देने का आरोप लगाया है.

उमर अंसारी का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माफिया मुख्तार अंसारी का सबसे छोटा बेटा उमर अंसारी देर रात अस्पताल में पहुंच गया था. बेटे उमर अंसारी ने ये आरोप लगाया है कि, ‘मुख्तार अंसारी को जेल में जहर दिया गया जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. उमर अंसारी का आरोप के मुख्तार अंसारी को 19 मार्च को जहर दिया गया जिसके बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी. 3 दिन पहले भी मुख्तार अंसारी को अस्पताल में भर्ती किया गया था. वहीं, उमर ने डॉक्टरों पर दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए मुख्तार अंसारी को पूरा इलाज न मिलने का भी आरोप लगाया है…’

यूपी में अलर्ट
आपको बता दें कि जेल में तबियत ज्यादा खराब होने के बाद मुख्तार अंसारी को तुरंत रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. मुख्तार अंसारी की मौत की सूचना फैलते ही उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया. पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया वहीं पुलिस ने सड़कों पर गशत भी की. बताते चलें कि माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर विपक्षी दल सरकार पर निशाना साध रहे हैं, देखने वाली बात होगी कि आखिर इस मामले में आगे क्या कुछ नया अपडेट सामने आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here