22.1 C
New Delhi
Monday, November 28, 2022

साउथ की ये 4 अभिनेत्रियां फीस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं कड़ी टक्कर

Editorialसाउथ की ये 4 अभिनेत्रियां फीस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं कड़ी टक्कर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री जिसको टॉलीवुड के नाम से भी जाना जाता है आज वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर देती है. टॉलीवुड की फ़िल्में आज सिर्फ भारत में ही नहीं दुनियाभर में भी देखी जाती है. टॉलीवुड फिल्मों के जैसे एक्शन आपको बॉलीवुड फिल्मों में भी देखने को नहीं मिलेंगे. भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में साउथ की फ़िल्में सबसे आगे रहती है. ऐसे में साउथ की इन फिल्मों में दिखाई देने वाली अभिनेत्रियां कमाई के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है. बल्कि ये कहना गलत नहीं होगा कि साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए साउथ फिल्मों की अभिनेत्रियां अच्छी खासी फ़ीस वसूल करती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि साउथ की अभिनेत्रियां साउथ फिल्मों में काम करने के लिए कितने पैसे वसूल करती है.

4. काजल अग्रवाल

मुम्बई के महाराष्ट्र में जन्मी काजल अग्रवाल ने साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ी है. काजल अग्रवाल टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जोसफ विजय,रामचरण तेजा,प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकी है. काजल अग्रवाल को बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ”सिंघम” और टॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्म ”मगधीरा” फिल्म के लिए जाना जाता है. वहीं बात की जाए काजल के द्वारा फिल्मों में काम करने के लिए ली जाने वाली फीस की तो साउथ फिल्मों में काम करने के लिए काजल अग्रवाल 1 से 1.5 करोड़ रूपये लेती है.

Source: Amarujala

3. समांथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. समांथा ने साउथ के लगभग हर छोटे बड़े अभिनेता के साथ काम किया है और उनकी हर फिल्म बड़े पर्दें पर सुपरहिट भी रही है. बता दें कि समांथा ने साल 2017 में साउथ के सुपरस्टार नागाअर्जुन के बेटे अभिनेता नागा चैतन्या से शादी रचाई थी,लेकिन इन दोनों ने साल 2021 एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और तलाक की अर्ज़ी दे दी है. समांथा रुथ प्रभु टॉलीवुड में फिल्म यू टर्न,मेर्सल,थेरी,सन ऑफ सत्यमूर्ति,जनता गेरीज फिल्मों से मशहूर हुई है. बता दें कि समांथा अमेज़न की वेब सीरीज ”द फैमिली मैन 2” में भी नजर आ चुकी है. वहीं बात की जाए समांथा के द्वारा फिल्मों में काम करने के लिए ली जाने वाली फ़ीस की तो फिल्मों में काम करने के लिए समांथा 2 से 3 करोड़ रूपये की मोटी फीस वसूलती है.

Also Read -   Is Bhima Koregaon Riots Related to the alleged maoists arrests?

Source: Biography In Hindi

2. रश्मिका मंदाना

साल 2016 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ”किरिक पार्टी” से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली रश्मिका की गिनती आज साउथ की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है. किरिक पार्टी फिल्म में रश्मिका ने सांवी जोसेफ की भूमिका अदा की थी. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिये थे. साल 2022 में रिलीज हुई ”पुष्पा- द राइज” फिल्म की सफलता ने रश्मिका के फ़िल्मी करियर को अलग ही ऊंचाई दे दी. इस फिल्म में रश्मिका ने ”श्रीवल्ली” का किरदार निभाया था. वहीं बात की रश्मिका के द्वारा ली जाने वाली फ़ीस की तो साउथ फिल्मों में काम करने के लिए रश्मिका 2 करोड़ रूपये लेती है,लेकिन ”पुष्पा द राइज” फिल्म की सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फ़ीस बढ़ा दी है और पुष्पा द राइज़ फिल्म के सेकड़ पार्ट में काम करने के लिए रश्मिका ने फिल्म मेकर से 3 करोड़ रूपये की मांग की है.

Source: Dainik Bhaskar

1. अनुष्का शेट्टी

साउथ की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. ”बाहुबली” फिल्म से सुर्ख़ियों में आई अनुष्का शेट्टी के आज देश विदेश में करोड़ों चाहने वाले हैं. टॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को फिल्मों लिंगा,रुद्रमादेवी,सिंघम 2 और भागमती में उनके द्वारा किये गए शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है.

Source: AmarUjala

वहीं बात की जाए फिल्मों में काम करने के लिए अनुष्का के द्वारा ली जाने वाली फ़ीस की तो टॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने के लिए अनुष्का 4 से 5 करोड़ रूपये की मोटी फ़ीस वसूलती है. जो साउथ की सभी अभिनेत्रियों के मुकाबले सबसे ज्यादा है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles