Smriti Irani On Rahul Gandhi: राहुल गांधी के विदेश दौरे पर स्मृति ईरानी ने साधा निशाना, कहा- US में किससे और क्यों मिले?

0
2645

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सवालिया निशान साधा है. उन्होंने राहुल गांधी के अमेरिका दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि, क्या गांधी परिवार के किसी सदस्य ने कभी जमात-ए-इस्लामी समर्थित संगठन से कोई आयोजन किया है? उन्होंने कहा कि, क्या कभी गांधी परिवार के किसी सदस्य ने जार्ज सोरोस संबंधित लोगों के साथ बैठक की है? बता दें कि राहुल गांधी के अमेरिका दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ये सवाल उठाए हैं. उन्होंने कांग्रेस नेता के US दौरे को लेकर जोरदार हमला बोला.

स्मृति ईरानी ने साधा जोरदार निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस पार्टी के तजीम अंसारी और जार्ज सोरोस के बारे में क्यों नहीं बोला गया जब ऐसे लोगों का संबंध जमात-ए-इस्लामी जैसी संस्था से है. राहुल गांधी के यूएस विजिट के संबंध में यह बातें कही जा रही हैं. सुनीता विश्वनाथ की राहुल के साथ तस्वीर है, यह जार्ज सोरोस की ओर से फंड किया गया है, अब राहुल गांधी ही ये जवाब दे सकते हैं कि उनका जार्ज के साथ संबंध है या नहीं.’

‘जब पता था तो क्यों मिले राहुल गांधी?’
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के जॉर्ज सोरस से मिलने को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, ‘जॉर्ज सोरस के बारे में सबको पता है, बावजूद उसके राहुल गांधी ने उसके साथ बैठक क्यों की? उसके इस्लामिक सर्किल ऑफ नॉर्थ अमेरिका के एक शख्स से संबंध पाए गए इसका संबंध जमात-ए-इस्लामी से है, क्यों इन सब के बारे में कांग्रेस पार्टी नहीं बोल रही है… उनसे संबंध क्यों रखा जा रहा है?’ बताते चलें कि देश में आगामी साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए सभी पार्टियां तैयार हैं और इस वजह से टिका-टिप्पणी का दौर भी जारी है, देखना होगा कि इन टिका-टिप्पणियों का आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ता है.