23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

Editorialकियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म ” मिशन मजनू” की वजह से खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा साउथ की दिगज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगें. इन दिनों सिद्धार्थ अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में दिन रात लगे हुए हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ शादी को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग फंक्शन की तारीख से लेकर वेन्यू तक सबकी जानकारी आने लगी है. अपनी शादी की आ रही ख़बरों पर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने प्रतिक्रिया दी है.

गुड़टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी की ख़बरों पर प्रतिक्रिया दी है. इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा है कि ”मुझे शादी में किसी ने भी नहीं बुलाया. मैंने सारी डिटेल्स भी पढ़ी हैं फिर मैंने खुद से पता किया कि क्या मैं शादी करने जा रहा हूँ?”. इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि ”मैं चाहता हूँ कि लोग मेरी फिल्मों में फोकस करें”.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ई-टाइम्स को एक सोर्स ने बताया था कि ”सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फ़रवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले है. इन दोनों कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होने वाले हैं. जिसके बाद 6 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर पैलेस के होटल में शादी करेंगे.

Also Read -   पहली फिल्म में फ्लॉप हो गए थे ये 3 अभिनेता, लेकिन अब करते हैं बॉलीवुड पर राज

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles