PM Modi: सावन के साथ शुरू होगा 2024 का शंखनाद! पीएम मोदी की काशी में इस दिन जनसभा, सीएम योगी लेंगे तैयारियों का जायजा

0
227

मिशन ‘2024’ को लेकर तैयारियां तेज गति से हो रही है. इसी कड़ी में ताबड़तोड़ रैलियों का दौर भी जारी है. सत्ताधारी पार्टी हो या विपक्ष हो हर कोई अपनी-अपनी पार्टी के लिए जबरदस्त तैयारी कर रहा है. वहीं, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौरा काशी में होगा. वो 7 जुलाई को काशी पहुंचेंगे. वहीं, पीएम के आगमन से पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 जुलाई को जनसभा की स्थितियों का जायजा लेने के लिए पहुंचेंगे. बता दें कि यहां होने वाली जनसभा स्थल वाजिदपुर और अन्य स्थलों का मौका मुआयना भी सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे, तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे. वहीं, पीएम और सीएम के आगमन को देखते हुए बीजेपी संगठन के साथ प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

काशी में पीएम मोदी की जनसभा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल ने बताया कि काशी के सांसद प्रधानमंत्री 7 जुलाई को तीन से चार बजे के बीच काशी पहुंचेंगे. यहां वो करोड़ों की योजनाओं की सौगात भी देंगे. वहीं, लोकार्पण शिलान्यास के बाद कुछ लोगों को सरकार की योजनाओं से जुड़े चेक और चाबी भी देंगे जिसके बाद वह वाजिदपुर में जनसभा करेंगे.

50 हजार से ज्यादा की होगी भीड़!

आपको बता दें कि पीएम मोदी की काशी में होने वाली जनसभा में 50,000 से ज्यादा की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. शहर की तीनों विधानसभाओं को पांच 5-5 हजार का लक्ष्य दिया गया है. जनसभा के दौरान पीएम मोदी कई बड़ी बातों पर फोकस भी कर सकते हैं. वहीं, जनसभा के बाद पीएम बरेका में आराम करेंगे. पीएम मोदी दूसरे दिन प्रबुद्धजनों से मुलाकात करके वापस चले जाएंगे, इस दौरान वो बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन पूजन भी करेंगे. बताते चलें कि पीएम मोदी की इन दिनों कई रैलियां हुईं. वहीं, बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार पर सावन के दौरान कई श्रद्धालु भी पहुंचेंगे ऐसे में पीएम का काशी दौरा काफी खास माना जा रहा है, देखना होगा कि इसका आगामी चुनाव पर कैसा असर पड़ेगा.