Maharashtra Politics: संजय राउत ने शिंदे गुट और अजीत पवार पर किया जुबानी हमला! दिल्ली दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात…

0
1569
फाइल फोटो

महाराष्ट्र की राजनीति बीते कुछ दिनों से चरम पर है, यहां नेताओं की बगावत खत्म होने का नाम नहीं लेती तो वहीं एक-दूसरे पर टिका-टिप्पणी करने का दौर भी लगातार जारी रहता है. इसी कड़ी में उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने अजित पवार और शिंदे गुट पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अजित पवार को घेरा. बता दें कि संजय राउत ने कहा कि, ‘मुझे मंत्रिमंडल विस्तार होना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. विस्तार हो नहीं रहा है और जिन नौ मंत्रियों ने शपथ ली है उनको अपने मनपसंद के विभाग नहीं मिल रहे हैं. अब उनका हाईकमान दिल्ली में है, सबको बार-बार दिल्ली में जाकर मुजरा करना पड़ता है तो जब विस्तार होगा तो दोनों गुटों में बहुत बड़ा असंतोष भी होगा…’

फाइल फोटो

पूर्व सीएम को भी घेरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी उबाल के बीच कुछ दिनों पहले ही उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को नागपुर का कलंक बताया था जिस पर नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई थी. बीजेपी नेताओं ने भी उद्धव ठाकरे के इस बयान की आलोचना की थी और इसी को लेकर संजय राउत का भी बयान सामने आया है.

फाइल फोटो

“महाराष्ट्र में राजनीति के स्तर को गिरा दिया”
आपको बता दें कि संजय राउत ने अपनी बयानबाजी जारी रखते हुए आगे कहा कि, ‘कल तक जो मुख्यमंत्री था वही बॉस था, आज उनकी क्या हालत हो गई है? दो उपमुख्यमंत्रियों के साथ काम कर रहे हैं, यह उपमुख्यमंत्री उनके जूनियर थे और उन्हीं के अधीन ये काम कर रहे हैं. पूरी की पूरी सरकार दिल्ली से चल रही है इसलिए देवेंद्र फडणवीस हताशा में बोल रहे हैं…’ बताते चलें कि संजय राउत ने महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर कहा कि, ‘देवेंद्र फडणवीस और उनके जैसे लोगों ने महाराष्ट्र की राजनीति के स्तर को नीचे गिरा दिया है…’ बहरहाल, महाराष्ट्र की राजनीति में उबाल आया हुआ है, देखना होगा कि इसका आगामी लोकसभा चुनाव में कैसा असर पड़ेगा.