सलमान के घर के बाहर लगा लोगों का हुजूम,भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
2106

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान आज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं. सलमान के चाहने वाले उनके जन्मदिन को खास बनाने का कोई मौक़ा हाथ से नहीं छोड़ते है. हर साल सलमान के जन्मदिन वाले दिन उनके फैंस सलमान के घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े हो जाते हैं. आज भी सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों इंतज़ार किया. लोगों को काबू करने के लिए मुम्बई पुलिस ने बैरिकेट भी लगाए,लेकिन जब सलमान खान लोगों का अभिवादन करने के लिए अपने घर की बालकनी में आए तो भीड़ बेकाबू हो गई और फिर पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा.

सलमान खान के फैंस पर मुंबई पुलिस द्वारा किये जा रहे लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सलमान को देखने के लिए उनके घर के बाहर लगी भीड़ को आउट ऑफ कंट्रोल होते हुए देखकर पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए ये तरीका अपनाया. बता दें कि सलमान खान के लोगों को वेव करने के बाद उनके पिता ने भी बालकनी में आकर लोगों को वेव किया.

आपको बता दें कि बीते रात सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था. सलमान खान की जन्मदिन की ये पार्टी इस बार उनके पनवेल वाले फार्महाउस में नहीं हुई थी बल्कि बांद्रा में आयोजित की गयी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने शिरकत की थी. बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने भी आधी रात को सलमान खान के जन्मदिन की इस पार्टी में शिरकत कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.