22.1 C
New Delhi
Friday, February 3, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

Editorialसलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा के बीच जो अटूट रिश्ता है उससे हर कोई भली भांति परिचित है. शेरा हर मुश्किल घड़ी में सलमान खान के साथ खड़े रहे हैं. अब सलमान खान शेरा के द्वारा उन पर किये गए एहसानों का बदला चुकाने जा रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान बहुत जल्दी अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे जिनका नाम टाइगर है को बड़े पर्दें पर लांच करने जा रहे हैं. जिस फिल्म से टाइगर बड़े पर्दें पर कदम रखेंगें उस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी हैं. इसके अलावा सलमान खान शेरा के बेटे टाइगर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस और एक शानदार डायरेक्टर की तलाश में लगे हुए हैं.

पिंकविला की खबर की माने तो बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में टाइगर की एंट्री के लिए टाइगर का ट्रांसफॉर्मेशन चाहते हैं और इसलिए वो इस पर पूरी नजर भी रख रहे हैं. वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके लिए सलमान सतीश कौशिक के संपर्क में भी हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों से भी संपर्क किया है,लेकिन अभी तक किसी भी अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया है. टाइगर की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के महीने में शुरू होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा बीते 24 साल से सलमान खान की हिफाजत कर रहे हैं. सलमान को जिस जगह जाना होता है शेरा उस जगह पर एक दिन पहले जाकर वहां का अच्छे से मुआयना कर लेते हैं. बहुत बार तो शेरा को 5-5 किमी तक पैदल भी चलना पड़ा है. एक वेबसाइट की माने तो सलमान खान के साथ हर दम साये की तरह रहने वाले शेरा को सालाना 2 करोड़ सैलरी मिलती है जिसका मतलब ये हुआ कि वो हर महीने 16.50 लाख रूपये कमाते हैं.

Also Read -   Can BJP win the General Elections 2019?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles