57 साल के हुए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान,पार्टी में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड संगीता को सबके सामने किया किस

0
3115

बॉलीवुड में दबंग के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोमवार देर रात सलमान खान ने बांद्रा में अपना जन्मदिन मनाया. सलमान खान की बहन अर्पिता खान के द्वारा सलमान के जन्मदिन पर दी गयी इस पार्टी में सलमान खान और शाहरुख़ खान के आलावा बॉलीवुड की बहुत सी दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. सलमान के जन्मदिन की इस पार्टी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इनमें सलमान खान का किंग खान को गले लगाने और संगीता बिजलानी को किस करने का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दें कि सलमान खान अभिनेता शाहरुख़ खान से बहुत समय से खफा रहे हैं. वहीँ संगीता बिजलानी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं.

सलमान खान के जन्मदिन पर उनके बहुत से चाहने वाले उन्हें बधाई देने के लिए पार्टी में शामिल हुए थे. इस बार सलमान के जन्मदिन की पार्टी उनके पनवेल फार्महाउस में ना होकर बांद्रा में हुई थी. सलमान के जन्मदिन का केक भी लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा. इस पार्टी में सलमान की बहनें अर्पिता,अलवीरा,भाई अरबाज़ खान,सोहेल खान, सोनाक्षी सिन्हा,तब्बू,यूलिया,संगीता बिजलानी जैसे बहुत से सितारों ने शिरकत की.हालाँकि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की एंट्री इस पार्टी में बहुत देर से हुई थी. जब सलमान खान ने शाहरुख़ खान से मुलाकात की तो सबकी नजर इन दिनों सितारों पर ही थी. सलमान ने सबके सामने शाहरुख़ खान को गले लगाया.

वहीँ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री संगीता बिजलानी इस पार्टी की हाईलाइट रही. जब संगीता पार्टी खत्म होने के बाद जा रही थी तो सलमान खान उन्हें खुद बाहर तक छोड़ने आए. दोनों ही सितारों ने मीडिया के कैमरों के आगे पोज भी दिए. जाते समय संगीता ने सलमान को हग किया और सलमान ने भी संगीता को गले लगाया और प्यार से सलमान ने संगीता को माथे पर किस किया. इन दोनों सितारों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.