भारतीय सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ”बाहुबली” और ‘‘बाहुबली-2” से बड़े पर्दे धमाल मचाने के बाद अब एस एस राजामौली की ”आरआरआर” रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने रिलीज होते के साथ ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रूपये की कमाई कर बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है. एस एस राजमौली की फिल्म ”आरआरआर” एक बहुत बड़ी फिल्म है और इस फिल्म की स्टार कास्ट भी उतनी ही बड़ी है. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर है. इन दोनों के अलावा एस एस राजमौली की इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे. कहा जाता है कि इस फिल्म को बनने में लगभग 550 करोड़ लगे हैं. वहीँ इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों ने भी फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रूपये की फ़ीस वसूल की है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एस एस राजामौली की फिल्म ”आरआरआर” में काम करने के लिए सितारों ने वसूल की है कितनी फ़ीस.

5. आलिया भट्ट

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म ”गंगूबाई काठियावाड़ी” को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है और लोग आलिया की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ”स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया दिया था कि उनका बॉलीवुड में सफर बहुत लम्बा रहने वाला है. बहुत कम समय में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में जो नाम और शोहरत कमाई है वो कमाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. आलिया ने अपने अभी तक के फिल्मी करियर में बॉलीवुड के हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर लिया है. आपको बता कि फिल्म ”गंगूबाई काठियावाड़ी” के बाद अब आलिया एस एस राजमौली की फिल्म RRR में सीता का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. आलिया भट्ट पहली बार किसी साउथ फ़िल्म में काम करती हुई दिखाई देने वाली है और इस फ़िल्म में काम करने के लिए उन्होंने तेलुगु भाषा भी सीखी है. वहीं बात की जाए इस फ़िल्म में काम करने के लिए आलिया के द्वारा ली गई फीस की तो इस फ़िल्म में सीता का रोल करने के लिए आलिया ने 9 करोड़ रूपये लिए है.

Also Read -   Hows the Josh?"High Sir"-Middle class on highlights of Budget 2019

Source: The Indian Express

4. अजय देवगन

बॉलीवुड में सिंघम के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अजय देवगन किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. अजय देवगन ने बॉलीवुड में कदम साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘‘फूल और काँटे” से रखा था. फिल्मों में कदम रखने के बाद अजय देवगन ने एक्शन फिल्मों पर ज्यादा ध्यान देना शुरू किया, लेकिन समय के साथ उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में भी हाथ आजमाने में भी गुरेज नहीं किया. बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय का जादू चलाने के बाद अब अजय देवगन ने अपना रुख साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ मोड़ा है. एस एस राजामौली की फिल्म ”आरआरआर” में अजय देवगन कैमियो का रोल करते हुए दिखाई देंगे. वहीँ बात की जाए इस फिल्म में उनके द्वारा ली जाने वाली फ़ीस की तो इस फिल्म में काम करने के लिए अजय ने 25 करोड़ रूपये की मोटी फ़ीस वसूल की है.

Source: Glamsham

3. एस एस राजमौली

फिल्म डायरेक्टर एस एस राजमौली किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. अपने अभी तक के करियर में एस एस राजमौली ने फिल्म इंडस्ट्री को ”बाहुबली” और ”बाहुबली 2” जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी है. एस एस राजमौली की ये दो फ़िल्में ऐसी है जिहोने सफलत के अलग ही मुकाम हासिल किये थे. अब एस एस राजमौली RRR फ़िल्म के साथ एक फिर बड़े पर्दें पर वापसी कर चुके हैं. एस एस राजमौली की ये फ़िल्म में हर दिन सफलता के अलग ही मुकाम छू रही है. वहीं बात की इस फ़िल्म में एस एस राजमौली के द्वारा ली जाने वाली फीस की तो इस फ़िल्म के लिए एस एस राजमौली कोई फीस ना लेकर फ़िल्म की कमाई का 30% हिस्सा लेंगे.

Also Read -   साउथ की ये 4 अभिनेत्रियां फीस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं कड़ी टक्कर

Source: Navodaya Times

2. जूनियर एनटीआर

साउथ के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में खुद का नाम दर्ज करवा चुके जूनियर एनटीआर ( Jr NTR ) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. अगर बात जूनियर एनटीआर ( Jr NTR ) के पुरे नाम की करें तो अभिनेता का पूरा नाम है, ”नंदमूरी तारक रामा राव” (Nandamuri Taraka Rama Rao). जूनियर एनटीआर ( Jr NTR ) ने साउथ को एक से बढ़कर एक बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. आज जूनियर एनटीआर की गिनती साउथ फिल्म इंडसट्री के सबसे महंगे और शानदार अभिनेताओं में की जाती है. साउथ की एक फिल्म में काम करने के लिए जूनियर एनटीआर करोड़ों रूपये की मोटी फ़ीस वसूल करते हैं. एस एस राजमौली की फिल्म ”आरआरआर” में जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम का रोल अदा किया है. वहीँ बात की जाए इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के द्वारा लीं गई फ़ीस की तो इस फिल्म में काम करने के लिए जूनियर एनटीआर ने फिल्म के निर्माताओं से 45 करोड़ रूपये की मोटी रकम वसूल की है.

Source: India Tv

1. राम चरण

राम चरण की गिनती साउथ के सबसे महँगे और दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है. राम चरण ने साल 2007 में रिलीज हुई फ़िल्म ”चिरुथा” से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उनकी ये फ़िल्म बड़े पर्दें पर बुरी तरह से फ़्लॉप रही थी जिसके बाद सभी को लगने लगा था कि राम चरण अपने पिता साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी के बराबर फ़िल्मों में नाम और शोहरत कभी हासिल नहीं कर पायेंगे, लेकिन राम चरण की दूसरी फ़िल्म ”मगधीरा” ने बड़े पर्दे पर रिलीज़ होते ही बहुत से नए रिकॉर्ड बनाए और बहुत से पुराने रिकॉर्ड तोड़ भी दिये. साउथ फ़िल्मों के अलावा चरण ने बॉलीवुड की कुछ फ़िल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड की फ़िल्म ”जंजीर” में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिये थे. अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में राम चरण ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है.

Also Read -   ये है बॉलीवुड की एवरग्रीन रियल लव स्टोरीज़ जो नहीं हो सकी पूरी, एक स्टोरी का अंत हुआ था बेहद दुखद

Source: The Indian Express

एस एस राजामौली की ”आरआरआर” फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार करते हुए दिखाई देंगे. वहीँ इस फिल्म में काम करने के लिए राम चरण के द्वारा ली गयी फ़ीस की बात करें तो इस फिल्म में काम करने के लिए राम चरण ने 45 करोड़ रूपये की मोटी रकम वसूल की है.