साउथ की दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट में खुद को शामिल कर चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ऐसी पहचान बना ली है जो हर कोई नहीं बना सकता है. पिछले महीने रिलीज हुई फ़िल्म ”पुष्पा-द राइज” में रश्मिका ने श्रीवल्ली नाम की लड़की का किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली रश्मिका की केमिस्ट्री अल्लू अर्जुन के साथ लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं. अब कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्दी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रश्मिका मंदाना बॉलीवुड जगत के कुछ दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने से साफ मना कर चुकी हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ रश्मिका काम करने से मना कर चुकी हैं.

4. कार्तिक आर्यन

बता दें कि रश्मिका मंदाना ने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में ‘किरीक पार्टी’ फ़िल्म से कदम रखा था. रश्मिका की पहली ही फ़िल्म सुपरहिट हुई थी और इस फ़िल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे. साउथ की इस फ़िल्म के सफलता देखने के बाद बॉलीवुड फ़िल्म निर्माताओं ने रश्मिका की इस फ़िल्म का हिंदी रिमेक बनाने का फ़ैसला किया. साउथ की फ़िल्म ‘किरीक पार्टी’ का रिमेक बनाने के लिए अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री के रूप में रश्मिका मंदाना को साइन करने का फैसला किया गया, लेकिन इस फ़िल्म में रश्मिका ने कार्तिक के साथ काम करने से साफ मना कर दिया और ये भी कहा कीं वो एक ही रोल को बार-बार नहीं कर सकती.

Also Read -   करोड़ों के फार्म हाउस के मालिक है बॉलीवुड के ये 3 अभिनेता, एक के फार्म हाउस की कीमत है 45 करोड़

Source: navbharat-times

3. शाहिद कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ”जर्सी” कुछ ही दिनों में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर दिखाई देने वाली हैं, लेकिन आपको नहीं पता होगा कि ”जर्सी” फ़िल्म के डायरेक्टर के लिए इस फ़िल्म में शाहिद के साथ दिखाई देने वाली अभिनेत्री के रूप में पहली पसंद रश्मिका मंदाना थी, लेकिन रश्मिका ने इस फ़िल्म में शाहिद के साथ काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया और इसके बाद मृणाल ठाकुर को इस फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला. ये फिल्म अभी तक बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई हैं और उम्मीद की जा रही है की ये फ़िल्म जल्दी रिलीज होए वाली है.

Source: navbharat-times

2. रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड की गिनती बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा शानदार अभिनेताओं में की जाती है. रणदीप हुड्डा ने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर आज लाखों दिलों में जगह बनाई है.जानकारी के लिए बता दे कि हिंदी बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता संजय लीला भांसली अभिनेता रणदीप हुड्डा और साउथ की दिग्गज अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ एक जबरदस्त फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन रश्मिका ने इस फ़िल्म में काम करने से साफ मना कर दिया था. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा था कि ये महज़ एक अफ़वाह है और मुझे बॉलीवुड से ऐसा कोई ऑफ़र नहीं आया है और अगर आगे ऐसा कोई ऑफ़र आया तो मैं इस बारे में ज़रूर सोचेंगे.

Source: Jagran

1. थलापति विजय

थलापति विजय की गिनती साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है. विजय ने साउथ को एक से बढ़कर एक बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है. जैसा कि आपको पता ही होगा कि विजय की ”मास्टर” फ़िल्म साउथ की सबसे ज़्यादा सुपरहिट फ़िल्मों में से एक है. आपको बता दें कि इस फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए सबसे पहले रश्मिका मंदाना को ही अप्रोच किया गया हैं, लेकिन वो किसी और फ़िल्म की शूटिंग में बिजी थी जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ़ मना का दिया था. रश्मिका ने विजय के साथ काम करने का ऑफर सीधे-सीधे ठुकरा दिया था.

Also Read -   कंगना रनौत के सबसे बड़े दुश्मन हैं बॉलीवुड के ये 3 सितारे,पहले नंबर वाले से तो है 36 का आंकड़ा