बिहार के बाद अब राजस्थान की राजनीति में भी उबाल आ गया है. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है और इस दौरान उन्होंने बीजेपी पार्टी और गुजरात मॉडल को लेकर बात की है. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के वडोदरा में ‘माई बूथ, माय प्राइड’ कार्यक्रम में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और मध्य गुजरात के नेताओं को संबोधित भी किया. हालांकि, मुख्यमंत्री के गुजरात दौरे को लेकर कयास कई तरह के लगाए जा रहे हैं लेकिन फिलहाल किसी बात की आधाकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बीजेपी का गुजरात मॉडल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि, बीजेपी का गुजरात मॉडल उजागर हो गया है और पार्टी लोगों की आशंकाओं को पूरा करने में विफल हो रही है. अशोक गहलोत ने आगे कहा कि, बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेसियों के बल पर राज्य में दोबारा हुए चुनाव में जीत हासिल हुई.

विधानसभा चुनाव में बनेगी सरकार

बता दें कि अपने संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे कहते हैं कि, उन्हें विश्वास है कि इस बार पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में आधा आंकड़ा पार कर सरकार बनाने जा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत गुजरात चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर राजनीतिक स्थिति पर चर्चा भी करेंगे. इतना ही नहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत बोलें कि, शराबबंदी वाला राज्य होने के बावजूद गुजरात में शराब पानी की तरह बहती है. इतना ही नहीं यहां शराब मुफ्त में उपलब्ध है.

Also Read -   TOP 10 RICHEST POLITICIANS IN INDIA