13.1 C
New Delhi
Monday, February 6, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

राजस्थान के मुख्यमंत्री पहुंचें गुजरात, विपक्ष पर जमकर बरसें…क्या आगामी चुनाव से संबंध?

Latest Indian Newsराजस्थान के मुख्यमंत्री पहुंचें गुजरात, विपक्ष पर जमकर बरसें...क्या आगामी चुनाव से संबंध?

बिहार के बाद अब राजस्थान की राजनीति में भी उबाल आ गया है. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है और इस दौरान उन्होंने बीजेपी पार्टी और गुजरात मॉडल को लेकर बात की है. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात के वडोदरा में ‘माई बूथ, माय प्राइड’ कार्यक्रम में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और मध्य गुजरात के नेताओं को संबोधित भी किया. हालांकि, मुख्यमंत्री के गुजरात दौरे को लेकर कयास कई तरह के लगाए जा रहे हैं लेकिन फिलहाल किसी बात की आधाकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बीजेपी का गुजरात मॉडल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि, बीजेपी का गुजरात मॉडल उजागर हो गया है और पार्टी लोगों की आशंकाओं को पूरा करने में विफल हो रही है. अशोक गहलोत ने आगे कहा कि, बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेसियों के बल पर राज्य में दोबारा हुए चुनाव में जीत हासिल हुई.

विधानसभा चुनाव में बनेगी सरकार

बता दें कि अपने संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगे कहते हैं कि, उन्हें विश्वास है कि इस बार पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में आधा आंकड़ा पार कर सरकार बनाने जा रही है. मुख्यमंत्री गहलोत गुजरात चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर राजनीतिक स्थिति पर चर्चा भी करेंगे. इतना ही नहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत बोलें कि, शराबबंदी वाला राज्य होने के बावजूद गुजरात में शराब पानी की तरह बहती है. इतना ही नहीं यहां शराब मुफ्त में उपलब्ध है.

Also Read -   आखिर क्यों BJP ने नहीं की नीतीश कुमार को रोकने की कोशिश? क्या BJP फिर खेलने जा रही है कोई नया दाव?

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles