Rahul Gandhi: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री वाले प्रकरण पर राहुल गांधी का बयान, बोले- ‘हां मेरे पास वीडियो है…’

0
12610
फाइल फोटो

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री वाली वीडियो पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का बयान सामने आया है. राहुल गांधी ने कहा कि, अपमान किसने और कैसे किया? सांसद संसद परिसर में बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया. हमारे 150 सांसदों को बाहर कर दिया गया लेकिन मीडिया में उसे पर कोई चर्चा नहीं हुई. अदानी, राफेल और बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं हुई.’ बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि संसद सुरक्षा चूक की घटना के पीछे का कारण बेरोजगारी और महंगाई है.

फाइल फोटो

संसद सुरक्षा चूक पर क्या बोले राहुल?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि, ‘सुरक्षा में चूक हुई है लेकिन ये क्यों हुई? सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है जिसे लेकर पूरे देश में उबाल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण हिंदुस्तान में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. सुरक्षा में चूक जरूर हुई है लेकिन इसके पीछे का कारण महंगाई और बेरोजगारी है…’

फाइल फोटो

“नौकरियां कहां हैं? युवा हताश है”
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर लिखा कि, ‘नौकरियां कहां है? युवा हताश है, हमें इस मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करना है. नौकरियां देनी है. सुरक्षा में चूक जरूर हुई है लेकिन इसके पीछे का कारण महंगाई और बेरोजगारी है…’ वहीं, राहुल गांधी की इस पोस्ट पर बीजेपी के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी और ‘इंडिया’ गठबंधन के नेताओं को संसद की सुरक्षा चूक घटना में शामिल लोगों के कांग्रेस-टीएमसी के साथ घनिष्ठ संबंधों के बारे में बताना चाहिए…’ बताते चलें कि 13 दिसंबर को संसद की सुरक्षा में चूक हुई जिसको लेकर ही संसद के शीतकालीन सत्र में हंगामा चल रहा था और इसी के चलते कई विपक्षी सांसदों को निलंबित किया गया जिसके बाद राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री वाली घटना हुई. बहरहाल, इस पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का बयान आया है, संसद सुरक्षा चूक को महंगाई और बेरोजगारी से जोड़ दिया है.