15.1 C
New Delhi
Wednesday, February 1, 2023

कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली...

रिलीज होने से पहले कोर्ट पहुंची अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’, पोस्टर से जुड़ा है विवाद

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर,तब्बू,नसीरुद्दीन शाह जैसे दिग्गज...

यहां से भी राहुल गांधी का पत्ता साफ? क्या अशोक गहलोत होंगे अगले कांग्रेस अध्यक्ष

Lok Sabha2024 Electionयहां से भी राहुल गांधी का पत्ता साफ? क्या अशोक गहलोत होंगे अगले कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के चुनाव से पहले कई तरह की सियासी अटकलें तेज हो गई है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बैठक में पार्टी हलकों में अब चर्चा शुरू हो गई है. बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि समय आने पर पार्टी एक नया अध्यक्ष का चुनाव करें और यह जिम्मेदारी लेने के लिए कई प्रतिष्ठित नेता उपलब्ध है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को संदेश भेजकर परिवार के एक सदस्य को शीर्ष पद स्वीकार करने की मांग की है. अब ऐसे में चिंता की बात ये है कि परिवार के बाहर अध्यक्षता करने से आगे और विवाद हो सकता है.

हालांकि, अशोक गहलोत ने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार होने के बात को खारिज कर दिया है. बता दें कि उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने पार्टी के कार्यक्रम के लिए अहमदाबाद जाने से पहले करीब आधे घंटे के लिए कांग्रेस प्रमुख से मुलाकात की थी जिससे कई तरह की अटकलें तेज हो गई है.

बताते चलें कि पिछले 2 सालों में जब भी आंतरिक चुनावों की चर्चा हुई है तो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस पद के लिए एक उम्मीदवार के रूप में देखा जाता है. हालांकि, इसके अलावा परिवार के बाहर के भी कई नामों की अटकलें लगाई जा रही हैं. देखना होगा कि इस बार भी परिवार के अन्य सदस्यों को मौका मिलेगा या फिर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम पर मुहर लगेगी.

Also Read -   HM Amit Shah Disagrees with prediction of 5.5 lakh Corona cases in Delhi says "No need to fear"

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles