Rahul Gandhi: तेलंगाना में विपक्षियों पर बरसे राहुल गांधी! बोले- ‘केसीआर ने जितने पैसे लूटे, कांग्रेस वसूलेगी…

0
11071
फाइल फोटो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी की गारंटियों को दोहराते हुए कहा कि, अगर 30 नवंबर के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता में आती है तो तेलंगाना में महिलाओं को सोशल पेंशन, कम दाम पर एलपीजी सिलेंडर और सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी जिसके जरिए राज्य की महिलाएं 4000 रुपये महीने तक की बचत कर सकेंगी. बता दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले बड़े-बड़े नेता चुनावी राज्यों का दौरा कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

फाइल फोटो

लूटा गया सारा पैसा वसूला जाएगा- राहुल गांधी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘तेलंगाना में सरकार बनती है तो वर्तमान मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की ओर से कथित तौर पर लूट गया सारा पैसा वसूला जाएगा. तेलंगाना की महिलाएं यहां के मुख्यमंत्री की लूट से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई हैं. कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री द्वारा लूटी गई रकम को आपके बैंक खातों में जमा करने का फैसला लिया है. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर क्या काम होंगे इसका रोड मैप तैयार है. राहुल गांधी ने रोड मैप शेयर भी किया. उन्होंने कहा पहले कदम के तौर पर महिलाओं के बैंक खाते में हर महीने सामाजिक पेंशन के तौर पर ढाई हजार रुपए जमा किए जाएंगे.’

फाइल फोटो

तेलंगाना में कब होंगे चुनाव?
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में सरकार पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, ‘तेलंगाना में एक लाख करोड़ रुपये की लूट हुई है. बीआरएस-बीजेपी और एमआईएम आगामी चुनाव में एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं जबकि असली लड़ाई कांग्रेस और केसीआर के नेतृत्व वाली पार्टी के बीच ही है…’ बताते चलें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं जिसके परिणाम सभी राज्यों के परिणामों के साथ 3 दिसंबर को आएंगे, देखना होगा कि आखिर तेलंगाना में किसकी सरकार बनती है.