Rahul Gandhi ने महिलाओं को लखपति बनाने का किया दावा, बीजेपी पर बरसते हुए कहा- BJP के आने से संविधान को खतरा

0
4935
फाइल फोटो

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए धुआंधार प्रचार किया जा रहा है. चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए एक ओर जहां सत्ताधारी बीजेपी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमलावर हो रही है तो वहीं विपक्षी पार्टी भी बीजेपी पर तंस कस रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के भिंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘अगर बीजेपी सत्ता में वापस लौटी तो संविधान को फाड़ कर फेंक देगी…’ बता दें कि राहुल गांधी ने और भी कई मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरा.

क्या बोले राहुल गांधी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि गरीबों, दलितों, आदिवासियों, ओबीसी को संविधान के कारण कई अधिकार मिले हैं जिसने लोगों को मनरेगा, भूमि अधिकार, आरक्षण और अन्य चीजें भी दीं. राहुल गांधी ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में वापस आती है तो संविधान को फाड़ कर फेंक देगी. पीएम, अमित शाह और उनके सांसदों ने मन बना लिया है कि अगर वो चुने गए तो वो संविधान को फाड़ कर फेंक देंगे…’

महिलाओं को लखपति बनाने का दावा
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने आरक्षण के मुद्दे पर भी बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने पूछा कि यदि सत्ताधारी सरकार आरक्षण के खिलाफ नहीं है तो वो सार्वजनिक उपक्रमों रेलवे और अन्य क्षेत्रों का निजीकरण क्यों कर रही है? राहुल गांधी ने आगे ये भी कहा कि, ‘अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई तो वो अपनी महालक्ष्मी योजना के जरिए करोड़ों महिलाओं को लखपति बनाएगी…’ बताते चलें कि राहुल गांधी ने आगे भी कई बड़ी बातों का जिक्र करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा, देखने वाली बात होगी कि आखिर इन सबका चुनाव के परिणाम के दौरान कैसा असर होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here